ब्रेकिंग न्यूज़
कोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतनमोतिहारी के युवा चिकित्सक डॉ धीरज ने रविवार को भी बाढ़ पीड़ितों का हाल जाना, राहत सामग्री बांटी, सेनेटरी पैड व दवाएं भी वितरित किएपूर्णिया से चोरी के ट्रैक्टर को खरीदने ग्राहक बन गए थे दो पुलिस, मोतिहारी के चिरैया में टेलर सहित टैक्टर व कैश बरामद, एक गिरफ्तारलॉकडाउन उल्लंघन के मामले में मोतिहारी की दो दुकानों से 14 गिरफ्तार, मिली जमानत भीकोरोना वायरस की जांच के लिए दिल्ली में दूसरा सेरोलॉजिकल सर्वेक्षण आज से शुरू, 77% आबादी हो सकती है कोरोना वायरस से प्रभावितनेपाल के वीरगंज मे सांसद और मेयर सहित 64 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए
बिहार
गोली लगने से पुत्री की मौत, पिता घायल
By Deshwani | Publish Date: 9/3/2017 5:30:38 PM
गोली लगने से पुत्री की मौत, पिता घायल

 सहरसा । जिले के सोनवर्षाराज मनौरी चौक स्थित बीएसएनएल टेलिफोन एक्स्चेंजकर्मी कमलेश्वरी साह के दामाद सुबोध गुप्ता एवं इसकी नाबालिग पुत्री सजना कुमारी को बुधवार की रात गोली मार दी जिससे सजना कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई तथा पिता सुबोध गुप्ता गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

 घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा में भर्ती कराया गया है जहां जीवन और मौत से जूझ रहा है। घटना का आरोप बीएसएनएलकर्मी ने राजेंद्र पांडेय पर लगाया गया है। पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है। घटना के कारण में आपसी विवाद व प्रेम प्रसंग बताया गया है। सुबोध गुप्ता बेगुसराय का तथा हत्यारा राजेंद्र पांडेय गया के निवासी हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS