ब्रेकिंग न्यूज़
कोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतनमोतिहारी के युवा चिकित्सक डॉ धीरज ने रविवार को भी बाढ़ पीड़ितों का हाल जाना, राहत सामग्री बांटी, सेनेटरी पैड व दवाएं भी वितरित किएपूर्णिया से चोरी के ट्रैक्टर को खरीदने ग्राहक बन गए थे दो पुलिस, मोतिहारी के चिरैया में टेलर सहित टैक्टर व कैश बरामद, एक गिरफ्तारलॉकडाउन उल्लंघन के मामले में मोतिहारी की दो दुकानों से 14 गिरफ्तार, मिली जमानत भीकोरोना वायरस की जांच के लिए दिल्ली में दूसरा सेरोलॉजिकल सर्वेक्षण आज से शुरू, 77% आबादी हो सकती है कोरोना वायरस से प्रभावितनेपाल के वीरगंज मे सांसद और मेयर सहित 64 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए
बिहार
पत्नी और दो बच्चों को जिन्दा जलाया
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2017 5:24:12 PM
पत्नी और दो बच्चों को जिन्दा जलाया

सहरसा, (हि.स.)। बिहार में सहरसा जिले के सलखुआ थाना के पुरैनी गांव में पति ने अपनी पत्नी व दो मासूम बच्चे को जिन्दा जलाकर मार डाला । तीनों लाश को घर से पांच सौ मीटर दूर खेत के बगल में झोपड़ीनुमा भूसकार घर में मिट्टी खोद दफना दिया गया । 

घटना 25 जनवरी रात की बतायी जाती है । मामले का शुक्रवार यानी 27 जनवरी को उद्भेदन होने पर पुलिस पुरैनी गांव पहुंच तीनों अधजली लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया है । इस लोमहर्षक घटना पर सभी के रौंगटे ख़ड़े हो गए हैं । मृतका परिवार के सभी सदस्य फ़रार हैं । मृतक में डोमन ठाकुर की 30 वर्षीया पत्नी शांति देवी, 06 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार व 03 वर्षीया पुत्री सोनम कुमारी है । घटना की सूचना पर बनगांव थाने के ढोली गांव निवासी मृतका की मां पारो देवी , पिता महेंद्र ठाकुर,भाई अनिल ठाकुर,छोटू ठाकुर सहित अन्य लोग पुरैनी गांव पहुंच घटना की जानकारी ली । 
मृतका की मां पारो देवी ने सलखुआ थाना में डीएसपी अजय नारायण यादव को घटना के कारण में दामाद डोमन ठाकुर का अवैध संबंध चचेरी भाभी रिंकी देवी के साथ होना बताकर एक साजिश के तहत तीनों की हत्या कर देने का आरोप लगाई। मृतका के भाई अनिल ठाकुर के बयान पर पति डोमन ठाकुर, चचेरा भाई ब्रह्मदेव ठाकुर, इसकी पत्नी रिंकी देवी व अन्य के विरुद्ध सलखुआ थाना में कांड दर्ज किया गया है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS