ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पत्नी और दो बच्चों को जिन्दा जलाया
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2017 5:24:12 PM
पत्नी और दो बच्चों को जिन्दा जलाया

सहरसा, (हि.स.)। बिहार में सहरसा जिले के सलखुआ थाना के पुरैनी गांव में पति ने अपनी पत्नी व दो मासूम बच्चे को जिन्दा जलाकर मार डाला । तीनों लाश को घर से पांच सौ मीटर दूर खेत के बगल में झोपड़ीनुमा भूसकार घर में मिट्टी खोद दफना दिया गया । 

घटना 25 जनवरी रात की बतायी जाती है । मामले का शुक्रवार यानी 27 जनवरी को उद्भेदन होने पर पुलिस पुरैनी गांव पहुंच तीनों अधजली लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया है । इस लोमहर्षक घटना पर सभी के रौंगटे ख़ड़े हो गए हैं । मृतका परिवार के सभी सदस्य फ़रार हैं । मृतक में डोमन ठाकुर की 30 वर्षीया पत्नी शांति देवी, 06 वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार व 03 वर्षीया पुत्री सोनम कुमारी है । घटना की सूचना पर बनगांव थाने के ढोली गांव निवासी मृतका की मां पारो देवी , पिता महेंद्र ठाकुर,भाई अनिल ठाकुर,छोटू ठाकुर सहित अन्य लोग पुरैनी गांव पहुंच घटना की जानकारी ली । 
मृतका की मां पारो देवी ने सलखुआ थाना में डीएसपी अजय नारायण यादव को घटना के कारण में दामाद डोमन ठाकुर का अवैध संबंध चचेरी भाभी रिंकी देवी के साथ होना बताकर एक साजिश के तहत तीनों की हत्या कर देने का आरोप लगाई। मृतका के भाई अनिल ठाकुर के बयान पर पति डोमन ठाकुर, चचेरा भाई ब्रह्मदेव ठाकुर, इसकी पत्नी रिंकी देवी व अन्य के विरुद्ध सलखुआ थाना में कांड दर्ज किया गया है ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS