ब्रेकिंग न्यूज़
कोविड-19 पाॅजिटिव मरीजों को हर हाल में मुहैया करायें मेडिसिन किट्स: डीएमबेतिया के गली-नाली पक्कीकरण योजनान्तर्गत पेवर ब्लाॅक का करें इस्तेमाल: जिलाधिकारीमोतिहारी डीएम ने कहा - कोविड-19 सैंपलिंग में प्रगति नहीं तो होगी कार्रवाई, अनुपस्थित लैब टेक्नीशियन व प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी का रुकेगा वेतनमोतिहारी के युवा चिकित्सक डॉ धीरज ने रविवार को भी बाढ़ पीड़ितों का हाल जाना, राहत सामग्री बांटी, सेनेटरी पैड व दवाएं भी वितरित किएपूर्णिया से चोरी के ट्रैक्टर को खरीदने ग्राहक बन गए थे दो पुलिस, मोतिहारी के चिरैया में टेलर सहित टैक्टर व कैश बरामद, एक गिरफ्तारलॉकडाउन उल्लंघन के मामले में मोतिहारी की दो दुकानों से 14 गिरफ्तार, मिली जमानत भीकोरोना वायरस की जांच के लिए दिल्ली में दूसरा सेरोलॉजिकल सर्वेक्षण आज से शुरू, 77% आबादी हो सकती है कोरोना वायरस से प्रभावितनेपाल के वीरगंज मे सांसद और मेयर सहित 64 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए
बिहार
मुखिया ने सरकारी योजना की राशि को विवाह में किया खर्च
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2017 8:31:52 PM
मुखिया ने सरकारी योजना की राशि को विवाह में किया खर्च

सहरसा, (हि.स.)। बिहार के सहरसा जिले में सत्तर कटैया प्रखंड की विशनपुर पंचायत की मुखिया रोजी राजल ने सरकारी योजना का लगभग 1 लाख 7 हज़ार 500 रूपए की निकासी कर अपनी शादी में खर्च कर लिया। प्रखंड विकास पदाधिकारी पवन कुमार ठाकुर ने बुधवार को यहां बताया कि इस मामले का खुलासा विभिन्न योजनाओं के वित्तीय लेखा-जोखा की समीक्षा के क्रम में हुआ। उन्होंने बताया कि रोजी राजल ने राशि का गबन, पंचायत सचिव सुभाष यादव की मिलीभगत से किया था।

ठाकुर ने बताया कि उक्त सरकारी राशि को 24 घंटे के अंदर, सरकारी खाते में जमा करने का मुखिया और पंचायत सचिव को निर्देश दिया गया है। उन्होंने कहा कि मुखिया और पंचायत सचिव यदि आदेश की अवहेलना करते हुए सरकारी राशि को सरकारी खजाने में जमा करने में विफल रहे, तो उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज़ की जाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS