ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: मुसरीघरारी में दिन दहाड़े बालू गिट्टी व्यवसाई को गोलियों से भूना, मौत
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2021 9:10:14 PM
समस्तीपुर: मुसरीघरारी में दिन दहाड़े बालू गिट्टी व्यवसाई को गोलियों से भूना, मौत

समस्तीपुर कुमार उमेश। समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों द्वारा ताबड़ तोड़ बड़ी घटना को दिन दहाड़े अंजाम दिया जा रहा है। अपराधी खुलेआम घटना को अंजाम देकर फरार हो जाता है और पुलिस मुक़दर्शक बनी हुई है। अपराधियों द्वारा इन दिनों मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में कई बड़ी घटना को अंजाम दिया है। बेदम पुलिस के सामने बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार को दिन दहाड़े बालू गिट्टी युवा व्यवसायी राजेश कुमार सिंह उर्फ राजू सिंह को गोलियों से भून दिया। घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बरबट्टा पंचायत के शिवरा नहर के पास समय हुई जब व्यवसायी बाइक से घर लौट रहे थे। बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए व्यवसायी को गोलियों से भून दिया। जिसके कारण व्यवसायी की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जानकारी के अनुसार व्यवसायी को छह से सात गोली लगी है। 

 
 
 
 
मृतक व्यवसायी बरबट्टा पंचायत के वार्ड 10 के मठ टोला निवासी हैं। घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। लोगो की भीड़ घटनास्थल की ओर दौड़ गयी। ग्रामीणों की सूचना पर डीएसपी प्रीतिश कुमार, मुसरीघरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, सरायरंजन थानाध्यक्ष राजा अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नही हो पायी है। बतादे की पिछले चार दिन में मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में दो बड़ी बैंक लूट व दो बड़ी हत्या की घटना हुई है। लेकिन पुलिस फिलहाल सभी मामले में खाली हाथ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS