ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: पिस्टल के बल पर बैंक ऑफ इंडिया शाखा से 17 लाख की लूट, गश्त करती रह गयी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2021 10:20:54 PM
समस्तीपुर: पिस्टल के बल पर बैंक ऑफ इंडिया शाखा से 17 लाख की लूट, गश्त करती रह गयी पुलिस

समस्तीपुर कुमार उमेश। समस्तीपुर में पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली के कारण अपराधियों का मनोबल काफी ऊंचा पहुंच गया है। जिसके कारण बेखौफ अपराधियों द्वारा दिन दहाड़े एक के बाद एक बैंक लूट व हत्या की घटना को अंजाम दे रहा है। 

 
 
 
 
अपराधी इतने बेखौफ है की, वह जब चाहे जहां चाहे घटना को अंजाम दे रहा है और पुलिस हाथ मलती रह जाती है। पिछले तीन दिन से तांडव मचा रहे अपराधियों ने शनिवार की दोपहर हथियार बंद चार अपराधियों ने  बैक ऑफ इन्डिया शाखा से दिनदहाड़े बैक में घूसकर 16 लाख 76 हजार रूपये लूट लिया। घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र की है। हथियार बन्द चार अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। घटना उस समय हुई जब कई थानो की पुलिस मुसरीघरारी रोड में विधि व्यवस्था को लेकर गश्त लगा रहे थे। 
 
 
 
 
 
इसके बावजूद लाखों की लूट हो गयी और पुलिस को भनक भी नही लगी। इधर, बैक लूट की घटना की सूचना पर पर आईजी अजिताभ कुमार, एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो,  डीएसपी प्रीतिश कुमार सहित कई थानों की पुलिस बैंक पहुंच मामले की जांच की। बतादें की मुसरीघरारी थाना क्षेत्र में ही शुक्रवार की सुबह बखरी बुजुर्ग पंचायत के उप मुखिया शशी नाथ झा को गोलियों से भून दिया। जिसके कारण उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी थी। फिर अपराधी ने बंधन बैंक में दिन दहाड़े लाखो की लूट को अंजाम दिया था। गुरुवार को दिन दहाड़े मुफस्सिल थाना के मोहनपुर में माइक्रो फाइनेंस कंपनी में लूट को अंजाम दिया, जबकि गुरुवार शाम ही पटोरी के जोड़पुरा में गल्ला व्यवसायी की हत्या कर दी गयी थी। लेकिन पुलिस सभी मामले में अबतक खाली खाली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS