ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर: बेखौफ अपराधियों ने की युवती की गोली मार हत्या, अबतक शव की नहीं हुई पहचान
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2021 11:23:23 PM
समस्तीपुर: बेखौफ अपराधियों ने की युवती की गोली मार हत्या, अबतक शव की नहीं हुई पहचान

समस्तीपुर कुमार उमेश। समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता जा रहा है। अपराधी जब चाहे जहां चाहे गोली मार हत्या व लूट की घटना को बेखौफ अंजाम देता है। बेखौफ अपराधियों ने  फिर एक युवती की गोली मार हत्या कर दी।

 
 
 
घटना सरायरंजन थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव के निकट की बताई जा रही है। जहां अपराधियों ने सोमवार की देर शाम एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी है। युवक की लाश गांव जानेवाली खरंजा सड़क पर पड़ी थी।  अब तक लड़की की नही हुई है पहचान। फायरिंग की आवाज पर स्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने देखा तो वे सन्न रह गए। गोली लगने के बाद खून से लथपथ युवती की मौत हो चुकी है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS