ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर: मंदिर में ही कर दी गई पुजारी की हत्या, सनसनी
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2021 11:33:38 AM
समस्तीपुर: मंदिर में ही कर दी गई पुजारी की हत्या, सनसनी

समस्तीपुर कुमार उमेश। मंदिर का नाम सुनते ही लोगो के मन मे श्रद्धा व भगवान के प्रति विश्वास उमड़ पड़ता है। हिन्दुओ के लिए यह पवित्र स्थान होता है, लेकिन समस्तीपुर जिला मुख्यालय स्थित मंदिर में घुसकर हत्या कर दी गयी। इस सनसनी खेज का खुलासा शनिवार सुबह उस समय हुई जब लोग मंदिर में पूजन को पहुंचे। मंदिर में खून से लथपथ पुजारी की लाश पड़ी थी। बताया जाता है कि पुजारी सुरेंद्र राय की पीटपीट कर हत्या कर दी गयी। मंदिर में पुजारी की हत्या की खबर फैलते ही शहर में सनसनी फैल गयी।  जिसके कारण सैकड़ों लोगों की भीड़ मंदिर पर जमा हो गयी। वही घटना की सूचना पर पुलिस जांच में जुट गई है। 

 
 
 
 
उक्त घटना समस्तीपुर जिला मुख्यालय में मोहनपुर स्थित हनुमान मंदिर की है। मृतका पुजारी समस्तीपुर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के सुरेंद्र राय थे। बताया जाता है कि जमीनी विवाद में ही पुजारी की हत्या की गयी है। इस मामले मे एक युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। ग्रामीणों का बताना है कि आठ  धुर जमीन को लेकर परिवार में वर्षो से विवाद चल था था। घर पर भी पुजारी के साथ मारपीट की घटना हुई थी। फिर मंदिर में जाकर पुजारी की हत्या कर दी गयी। पुजारी मंदिर में ही सोया हुआ था। फिलहाल पुलिस ने पुजारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की  जांच में जुट गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS