ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर: हर घंटे एक मिला कोरोना संक्रमित मरीज, जिले में 106 हुए कोरोना सक्रिय मरीज
By Deshwani | Publish Date: 2/4/2021 8:22:50 PM
समस्तीपुर: हर घंटे एक मिला कोरोना संक्रमित मरीज, जिले में 106 हुए कोरोना सक्रिय मरीज

समस्तीपुर उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले में पिछले 24 घंटे में 24 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। यूं कहें तो हर घंटे एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है। इससे जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। 

 
 
 
 
24 नए मरीजों के साथ जिले में कोरोना संक्रमित सक्रिय मरीजों की संख्या 106 पहुंच गयी। सोचनीय पहलू यह है कि इसबार सबसे अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज ग्रामीण क्षेत्र से मिल रहे हैं। डीपीआरओ ऋषभ कुमार ने बताया कि जिले में फिलहाल 106 सक्रिय मरीज है। 96 सक्रिय मरीज ग्रामीण क्षेत्र में एवं दस शहरी क्षेत्र में हैं। माइक्रो कंटेनमेंट जोन की संख्या भी बढ़ाकर 31 कर दी गयी है। एक अप्रैल को जिले में 2282 लोगों की जांच की गयी थी, जिसमें 24 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS