ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: समस्तीपुर स्टेशन पर खड़ी राजधानी एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, यात्रियों में मची अफरातफरी
By Deshwani | Publish Date: 1/4/2021 11:10:26 PM
समस्तीपुर: समस्तीपुर स्टेशन पर खड़ी राजधानी एक्सप्रेस के कोच में लगी आग, यात्रियों में मची अफरातफरी

समस्तीपुर उमेश काश्यप। समस्तीपुर स्टेशन पर गुरुवार की शाम राजधानी एक्सप्रेस द बर्निंग ट्रेन बनने से बाल-बाल बच गयी। समस्तीपुर स्टेशन के प्लेटफार्म पर खड़ी डिब्रुगढ़-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के एसी फोर कोच में आग लग गयी।  आग कोच के जंक्शन बॉक्स में  लगी थी। इससे कोच में धुंआ भर गया और यात्रियों में अफरातफरी मच गयी। फिर यात्री अपनी सुरक्षा का ख्याल रखते हुये नीचे उतर गए। 

 
 
 
 
इधर, घटना की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया। स्टेशन एवं रेल मंडल के कई वरीय अधिकारियों की टीम स्टेशन पर पहुंची और मामले की जांच की। फिर लगभग चालीस मिनट के बाद ट्रेन को नई दिल्ली के लिए रवाना किया गया। घटना गुरुवार शाम लगभग पौने सात बजे के आसपास की है। रेलवे ने उक्त कोच के यात्रियों को अन्य कोच में शिफ्ट करवा दिया। साथ ही निगरानी में ट्रेन को रवाना किया। रेल मंडल के डीआरएम अशोक माहेश्वरी ने बताया कि ओवर हीट के कारण घटना हुई थी। जिसे तत्काल ठीक कराकर ट्रेन को रवाना किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS