ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर: सड़क दुर्घटना में जख्मी बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार कार ने कूचला, एक की हो गयी मौत
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2021 8:29:05 PM
समस्तीपुर: सड़क दुर्घटना में जख्मी बाइक सवार युवकों को तेज रफ्तार कार ने कूचला, एक की हो गयी मौत

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले में तेज रफ्तार के कारण एक बार फिर एक युवक की दर्दनाक मौत बीच सड़क पर हो गयी, जबकि दो युवक गंभीर हालत में  अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। यह घटना मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर फतेहपुर गांव के पास की बतायी गयी है। फिलजाल जख्मी के बारे में समस्तीपुर मुफस्सिल थाना एवं वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया गया है। वहीं मृतक की पहचान  नहीं हो पायी है। 




मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को एनएच 28 पर फतेहपुर गांव के पास दो बाइक सवार में आमने सामने सीधी टक्कर हो गयी। हादसे के बाद दोनों बाइक सवार तीन युवक सड़क पर गिरकर जख्मी हो गया। एक बाइक पर एक जबकि दूसरे बाइक पर दो युवक सवार था। इधर, घटना के बाद पीछे से तेज रफ्तार से आ रही एक कार चालक ने कार से सभी को कूचलते हुऐ फरार हो गया। जिसमें एक बाइक सवार युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। स्थानीय लोगों ने मुसरीघरारी पुलिस को घटना की सूचना देते हुये जख्मी को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों की स्थिति गंभीर है। जबकि मृतक के लाश को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS