ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर: दिन दहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने समस्तीपुर में राइस मिल मालिक से मोबाइल व लैपटैप के साथ लाखों रुपये लूटा
By Deshwani | Publish Date: 21/3/2021 7:52:04 PM
समस्तीपुर: दिन दहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने समस्तीपुर में राइस मिल मालिक से मोबाइल व लैपटैप के साथ लाखों रुपये लूटा

समस्तीपुर उमेश काश्यप। समस्तीपुर में अपराधी इस कदर बेखौफ हो गए हैं कि दिन दहाड़े भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र में सरेआम घटना को अंजाम देता है और पुलिस हाथ मलते रह जाती है। जिले में अपराधियों के द्वारा लगातार घटना को अंजाम देने से जहां व्यवसायी एवं अन्य लोगों में दहशत छाया हुआ है, वहीं अपराधी पुलिस की कार्यशैली को भी कठघरे में डाल दिया है। रविवार की सुबह लगभग साढ़े सात पौने आठ के बीच बाइक सवार अपराधियों ने राइस मिल मालिक को अपना निशाना बनाया। साथ ही पिस्टल के बल पर व्यवसायी से लाखों रुपये नकद सहित मोबाइल व लैपटाप भी लूट कर फरार हो गया। 

 
 
 
 
घटना शहर से सटे मथुरापुर ओपी क्षेत्र में मुक्तापुर तेल डिपो के पास रविवार सुबह की है। बताया जाता है कि राइस मिल के मालिक मुकेश केडिया अपने भाई विमल केडिया के साथ रविवार की सुबह दुकान पर पहुंचा। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए आधा दर्जन बाइक सवार अपराधियों ने दोनों व्यवसायी भाई को अपने कब्जे में लेकर रुपये से भरा बैग, मोबाइल व लैपटॉप लूट लिया। बताया जाता है कि बैग में लगभग पांच लाख रुपये था। घटना के बाद सभी अपराधी हवा में पिस्टल लहराते हुए फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 
 
 
 
 
सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार स्वयं सीसीटीवी का फुटेज खंगाल रहे हैं, जबकि एक पुलिस टीम अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुटी है। बतादें कि रविवार को बाजार समिति में राज्य के विभिन्न कोनों से व्यवसायी पहुंचते हैं। साथ ही रविवारीय हाट होने के कारण अहले सुबह से ही लोगों की भीड़ होती है। इसके बावजूद अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली। हालांकि बाजार समिति के आसपास यह कोई पहली घटना नहीं है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS