ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: पटोरी में पीट- पीट कर दी व्यवसायी की हत्या, हत्या के बाद पहले तल्ले से नीचे फेंक दिया शव
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2021 12:25:17 PM
समस्तीपुर: पटोरी में पीट- पीट कर दी व्यवसायी की हत्या, हत्या के बाद पहले तल्ले से नीचे फेंक दिया शव

समस्तीपुर उमेश काश्यप। जिले में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष थमने का नाम नही ले रहा है। भूमि विवाद को लेकर प्रतिदिन खून खराबा की घटनाएं होती रहती है। इस कड़ी में पटोरी में भी कुछ लोंगो ने एक व्यवसायी की पीट पीट कर हत्या कर दिया। जबकि व्यवसायी के भाई की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना शुक्रवार देर पटोरी बाजार के अंबेडकर चौक की है। 

 
 
 
 
मिली जानकारी के अनुसार पटोरी बाजार में शुक्रवार की रात को 20 -25 लोगों ने घर के बाहर से सीढ़ी लगाकर लोग घर में प्रवेश कर गए तथा घर के मालिक शशि शर्मा (65) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस क्रम में बचाने के क्रम में शशि के छोटे भाई गुड्डू कुमार शर्मा को भी गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया, जिसकी इलाज अनुमंडलीय अस्पताल पटोरी में की जा रही है। शशि की हत्या के बाद बदमाशों ने व्यवसायी की लाश को पहली मंजिल से जमीन पर फेंक दिया। 
 
 
 
 
इधर,  इस घटना के बाद शनिवार की सुबह  स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर सड़क जाम कर बाजार भी बंद कर दिया। सड़क पर कई जगह पर आगजनी कर पुलिस के विरोध में नारेबाजी की। इस घटना के बाद पटोरी बाजार की सभी दुकानें बंद हो गई तथा व्यवसायी एवं आम लोगों ने शहर के अंबेडकर चौक, कवि चौक, सिनेमा चौक, चंदन चौक को जाम कर आगजनी की। इस घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली को लेकर लोगों में आक्रोश फूट गया और कई स्थानों पर लोगों ने पुलिस को बंधक बनाकर उसके विरुद्ध नारेबाजी की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS