ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: खानपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2021 5:22:33 PM
समस्तीपुर: खानपुर में ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत

समस्तीपुर उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले में वाहनों की रफ्तार का कहर लगातार जारी है। जिसके कारण आए दिन सड़क हादसा की घटनाएं में वृद्धि होती जा रही है। शुक्रवार को जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के गिदरगंज चौक के निकट रेवड़ा से घर लौट रहे एक बाइक सवार युवक को बेकाबू ट्रैक्टर चालक ने कुचल दिया। उक्त घटना में जख्मी बाइक सवार युवक घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। मृतक युवक की पहचान खानपुर थाना क्षेत्र के हांसोपुर गांव के ही गिदरगंज गांव के 30 वर्षीय रमेश कुमार के रुप मे की गयी है। 

 
 
 
 
इधर, घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया, जबिक ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची खानपुर पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। बताया जाता है कि ट्रैक्टर चालक भी उसी गांव का है। इधर, रमेश की मौत के बाद उसके परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। आसपास के लोग परिजन को सांत्वना दे रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि सड़क पर वाहनों की रफ्तार पर नियंत्रण को लेकर कोई व्यवस्था नहीं है। पुलिस प्रशासन भी इसको लेकर कोई ठोस पहल नहीं करती है। जिसके कारण आए दिन इस प्रकार की घटनाएं होती रहती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS