ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: खेत में पटवन के दौरान करंट लगने से दो लोगों की हुई मौत, कई जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 13/3/2021 6:07:09 PM
समस्तीपुर: खेत में पटवन के दौरान करंट लगने से दो लोगों की हुई मौत, कई जख्मी

समस्तीपुर उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले के रोसड़ा प्रखंड में खेत में लगी फसल को पटवन करने के दौरान करंट की चपेट में आने से दो किसान की मौत हो गयी, जबकि दो लोग गंभीर रूप से झूलस गए। मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के पांचोपुर वार्ड संख्या पांच निवासी 45 वर्षीय शिवजी महतो एवं 62 वर्षीय पुत्र खुशी महतो शनिवार की सुबह खेत में सिचाई के लिए गए थे। 

 
 
 
 
 
इसी बीच पानी के मोटर में अचानक करंट आ गया, जिसे दोनो झुलस गए। जिनकी मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं इसी गांव के राम विनोद महतो के दो पुत्र नीतीश कुमार 11 वर्ष एवं अन्नू कुमार 7 वर्ष भी इसके चपेट में आ गए जिसका ईलाज रोसड़ा थाना के अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। लोगों की भीड़ घटना स्थल व अस्पताल की ओर पहुंच गयी। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, उक्त घटना से गांव में कोहराम मचा हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS