ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: बेखौफ बदमाशों ने भाजपा नेता पर किया हमला, हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2021 9:29:57 PM
समस्तीपुर: बेखौफ बदमाशों ने भाजपा नेता पर किया हमला, हालत गंभीर

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। समस्तीपुर में एक बार फिर से बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए जमकर तांडव मचाया। शहर के धर्मपुर चौक पर बदमाशों ने भापजा नेता व पूर्व जिला पार्षद अरुण कुमार राय व उसके भतीजे पर जानलेवा हलमा कर दिया। बदमाशों ने बालू गिट्टी व्यवसाई की दुकान पर चढ़कर पहले तोड़फोड़ और लूटपाट की और फिर लाठी, डंडे, रॉड से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। 






इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की। संयोग रहा कि भाजपा नेता व उनके भतीजा को गोली नही लगी। घटना में पूर्व जिला पार्षद और बीजेपी नेता अरुण राय व उसके भतीजे को आनन-फानन में  इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से रेफर कर दिया। इस वारदात के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। घटना से आक्रोशित लोंगो ने सड़क जाम कर दिया। बीच सड़क पर टायर जलाकर विरोध जताया। इधर, मामले की गंभीरता को देखते हुए दरभंगा प्रक्षेत्र के आईजी अजिताभ कुमार स्वंय समस्तीपुर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही पीड़ित परिवार से मिलकर कार्यवाही का भरोसा दिया। इधर, पुलिस उक्त मामले में बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर जुटी है। लेकिन एक भी बदमाश पुलिस पकड़ से बाहर है। बतादें की इनदिनों समस्तीपुर में अपराधियों द्वारा लगातार कोई ना कोई घटना को अंजाम दिया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS