ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर : बालू गिट्टी ढुलाई के नए नियम के विरोध में ट्रक मालिकों के आंदोलन जारी
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2021 10:45:22 PM
समस्तीपुर : बालू गिट्टी ढुलाई के नए नियम के विरोध में ट्रक मालिकों के आंदोलन जारी

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। ट्रकों पर बालू गिट्टी ढुलाई को लेकर  बिहार सरकार के नए नियमों के विरोध में ट्रक माल को एवं चालकों का का अनिश्चितकालीन आंदोलन तीसरे दिन भी जारी रहा। जिला मोटर व्यवसायी संघ के बैनर तले ट्रक मालिकों एवं चालकों ने मुसरीघरारी एनएच 28 पर मंगलवार को भी घेरा डालो डेरा डालो आंदोलन के तहत विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान ट्रक मालिकों ने अपनी ट्रकों को एनएच किनारे खड़ी कर सभी प्रकार के सामानों की ढुलाई बंद कर दिया है। हालांकि की आंदोलन के दौरान आपातकालीन सेवा से जुड़े ट्रकों का लोडिंग अनलोडिंग कार्ड जारी है। आंदोलन का नेतृत्व जिला जिला मोटर व्यवसाई संघ के जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने किया।






अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने कहा कि घेरा डालो डेरा डालो आंदोलन अनिश्चितकाल तक चलता रहेगा। जब तक कि सरकार अपने उस  काले कानून को वापस नहीं ले लेती। संगठन के सचिव संजीव कुमार सुमन में कहा कि कहा कि मोटर व्यवसायी के शांतिपूर्ण आंदोलन पर सरकार अगर नहीं सुनती है तो आने वाले दिनों में पूरे बिहार में आंदोलन को उग्र किया जाएगा। विदित हो कि 12 चक्के वाले ट्रक के ऊपर गिट्टी व बालू की लोडिंग पर सरकार ने रोक लगा दी है। मौके पर सुजीत कुमार, गोपाल सिंह, लालबाबू राय, अमरजीत सिंह, राजबाला राय, उमेश राय, शोभा राय, रूपेश सिंह, बब्बन देव,  पंचरत्न राय, धीरज राय, संतोष राय, शंकर सिंह, गोपाल चौधरी, रामबालक साह, राजीव राय , रंजीत कुमार, संजय कुमार, अमलेश कुमार सहित सैकड़ों ट्रक मालिकों ने भाग लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS