ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : व्यवसायी को मारी गोली तो विरोध में बन्द कर दिया गया बाजार
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2021 9:07:30 PM
समस्तीपुर : व्यवसायी को मारी गोली तो विरोध में बन्द कर दिया गया बाजार

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के घाट नवादा में होटल व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया था। व्यवसायी पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में सोमवार को दलसिंहसराय व्यवसाई संघ के द्वारा बाजार बंद कर दिया गया। व्यवसाई संघ के बंद के आह्वान पर मंगलवार को दिनभर दलसिंहसराय में बाजार बंद रखा गया। जिसके कारण लाखो का व्यवसाय प्रभावित रहा। 





व्यवसायियों का कहना है की इस बंद में व्यवसायियों के साथ आम लोग और राजनीतिक दलों का भी समर्थन मिला है। शहर के अंदर भू माफियाओं के द्वारा अपराधियों के साथ मिलकर जिस तरह से घटनाएं की जा रही है। उस पर अंकुश लगाने में पुलिस विफल साबित हो रही है। व्यवसायियों ने एसपी से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपा और ऐसे भू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई और पीड़ित परिवार को न्याय देने की मांग की। बतादे की रविवार को होटल व्यवसायी को दलसिंहसराय में दिन दहाड़े गोली मार दी गयी थी। गोली से जख्मी व्यवसायी का इलाज बेगूसराय के निजी अस्पताल में चल रहा है। लेकिन घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस एक भी अपराधी की गिरफ्तारी नही कर पायी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS