ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : सरायरंजन में दिन दहाड़े अपराधियों ने बंधन बैंक को लूटा
By Deshwani | Publish Date: 30/12/2020 8:33:38 PM
समस्तीपुर : सरायरंजन में दिन दहाड़े अपराधियों ने बंधन बैंक को लूटा

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। समस्तीपुर में एकबार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया और आराम से निकल गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। 





मिली जानकारी के अनुसार सरायरंजन थाना के सरायरंजन कॉलेज रोड स्थित बंधन बैंक से बुधवार की दोपहर अपराधियों ने पिस्तौल बल पर 34 हजार की राशि लूट ली। बताया जाता है कि एक ही बाइक पर तीन अपराधी ने घटना को अंजाम दिया। दो अपराधियों ने बैंक के कैश काउंटर पर तैनात कर्मियों को पिस्तौल के बल पर अपने कब्जे में ले लिया और तीसरा अपराधी कैश काउंटर पर रखे 34 हजार रुपए लूट लिया। 




घटना के बाद सभी अपराधी पिस्टल लहराते निकल गया। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। घटना की सूचना पर कई पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही सीसीटीवी फुटेज में कैद अपराधियों की पहचान में जुट गए। इधर, घटना को लेकर स्थानीय व्यवसायियों में भी दहशत बना हुआ है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS