ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : पॉल्ट्री फार्म संचालक की हत्या के विरोध में सड़क जाम
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2020 8:35:24 PM
समस्तीपुर : पॉल्ट्री फार्म संचालक की हत्या के विरोध में सड़क जाम

समस्तीपुर उमेश काश्यप जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव निवासी पॉल्ट्री फार्म संचालक केदारनाथ झा की हत्या के विरोध में आक्रोिशत लोगों ने सोमवार को सड़क जाम कर दिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने पतैली तीन मुहानी के निकट सरायरंजन विद्यापति मुख्य मार्ग पर लाश को रखकर यातायात ठप कर दिया। आक्रोशित ग्रामीण मृतक के परिजनों को न्याय दिलाने, सभी अपरािधयों की गिरफ्तारी करने, परिजनों को  मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे थे। लोगों ने सडक पर टायर जलाकर पुलिस प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी और विरोध प्रर्दशन किया। 

 
 
 
 
 
घटना व जाम की सूचना पर पहुंचे सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार, बीडीओ गंगासागर सिंह ,  मुसरीघरारी थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह आिद जाम स्थल पर पहुंच कर लोगों को काफी मशक्कत के बाद समझाया और यातायात बहाल कराया गया। सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि मृतक की मां आनंदी देवी के बयान के आधार पर आधा दर्जन नामजद लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। पुलिस टीम गठित कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी गई है।  बतादें कि रिववार की शाम बाइक सवार अपरािधयों ने पॉल्ट्री फार्म पर पहुंचकर अंधाधुन फायिरंग करते हुये संचालक की हत्या कर दी थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS