ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर: पटोरी में गला रेतकर युवक की हत्या, युवक को दोनों हाथ बांध गला रेतने की आशंका
By Deshwani | Publish Date: 30/11/2020 10:20:23 PM
समस्तीपुर: पटोरी में गला रेतकर युवक की हत्या, युवक को दोनों हाथ बांध गला रेतने की आशंका

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले में एक बार फिर एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है। युवक की हाथ पैर बांधकर गला रेतकर हत्या करने की आशंका जतायी जा रही है। हालांकि इसका खुलासा तो पुलिसिया जांच के दौरान ही हो पायेगा। फिलहाल इसको लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। 






समस्तीपुर में आपराधिक घटना कोई नयी बात नहीं है। फिलहाल ताजा मामला पटोरी थाना क्षेत्र की है। पटोरी थाना क्षेत्र के दक्षिणी धमौन गांव में एक युवक की लाश सोमवार की सुबह मिली। जिसकी गला रेतकर हत्या कर दी गयी। चौर में फंेके गये युवक का दोनों हाथ्र पीछे की ओर रस्सी से बांधा हुआ था। ग्रामीणों की सूचना पुलिस मामले की जांच को पहुंची और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। शव के पास से बरामद आधार कार्ड के आधार पर मृत युवक की पहचान बनवीरा निवासी निशांत कुमार (21) के रूप में की गई। बताया जाता है कि निशांत रविवार की सुबह से ही घर से गायब था। वह अहमदाबाद में रहता था, जो दिवाली में घर लौटा था। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। हालांकि इसका खुलासा पुलिसिया जांच रिपोर्ट के बाद ही हो पायेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS