ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: घर में घुसकर अपराधियों ने परिवार के सात लोगों को मारी गोली, दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2020 9:35:26 PM
समस्तीपुर: घर में घुसकर अपराधियों ने परिवार के सात लोगों को मारी गोली, दो की मौत

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले में अपराधियों का बेखौफ तांडव लगातार जारी है। अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद दिख रहा है, मानों समस्तीपुर में पुलिस प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है। तभी तो अपराधी जब चाहे, जिसे चाहे गोली मार हत्या सहित अन्य घटनाओं को अंजाम दे रहा है। ताजा मामला दलसिंहसराय थाना से जुड़ा है। दलसिंहसराय थाना के घाट नवादा गांव में हथियारों से लैस अपराधियों ने घर में घुसकर अंधाधुन फायरिंग कर दी। घटना में परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गयी, जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी है। जिसका इलाज निजी अस्पतालों में चल रहा है। घटना शनिवार संध्या लगभग साढ़े सात बजे के आसपास की है। लोग दिपावली में मग्न थे, वहीं अपराधी भीषण घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। 






मृतक में स्व. भाग्य नारायण राय की पत्नी अहिल्या देवी (62) एवं सुरेंद्र राय का पुत्र अस्मित कुमार (10) शामिल है। जबकि गोली लगने से ताजपुर के चकहैदर निवासी सुरेंद्र की पत्नी प्रमिला देवी, पुत्री खुशबू कुमारी, प्रमिला की बहन पूजा कुमारी एवं मकदमपुर निवासी पूजा के पति राकेश कुमार जख्मी हैं। सभी जख्मी लोगों का इलाज निजी अस्पताल में जारी है। बताया जाता है कि घटना के समय परिवार के सभी सदस्य घर में बैठे थे। इसी दौरान आठ से दस की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया और फिर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही शहर में अफरातफरी मच गयी। लोगों ने जख्मी को अस्पताल पहुंचाया, जहां दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। इधर, पुलिस महकमा में भी हड़कंप मच गया। रविवार को दरभंगा आईजी अजिताभ कुमार, एसपी विकास बर्मन ने भी घटना स्थल का मुआयना किया और घटना के पीछे कोई रंजीश की संभावना जतायी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS