ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : पीएम मोदी ने कहा विरोधियों को केवल चुनाव के समय गरीबो की आती याद, फिर परिवार में जाते सिमट
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2020 9:07:46 PM
समस्तीपुर : पीएम मोदी ने कहा विरोधियों को केवल चुनाव के समय गरीबो की आती याद, फिर परिवार में जाते सिमट

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। मिथिलांचल के प्रवेश द्वार कहे जाने वाले समस्तीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विशाल जनसभा को संबोधित किया। सभा का संचालन भाजपा प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी ने किया। जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा जिन्होंने देश के विकास के लिए काम किया है देश कितना आगे बढ़ा है। बिहार के विकास के लिए इन्होंने विशेष सहायता की है। विशेष योजनाओं की शुरुआत की है जिससे बिहार आज आगे बढ़ रहा है। वहीं उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि बिहार के विकास के लिए हम लोगों ने इतने दिनों तक काम करने की कोशिश की अगर आगे भी आशीर्वाद मिला तो यह जारी रहेगा उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की सहायता से ही आज समस्तीपुर में मेडिकल कॉलेज का काम शुरू हुआ इसके अलावा भी कई महत्वपूर्ण कार्य हुए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कवि विद्यापति, जननायक कर्पूरी ठाकुर व पुलवामा के शहीद अमन सिंह की चर्चा करते हुए सभा की शुरुआत की। 




उन्होंने समस्तीपुर में सब्जी की खेती में भी अपार संभावनाएं होने की बात कही। साथ ही कहा कि बेगूसराय को बिहार की औद्योगिक राजनीति कहा जाता है बिहार के पहले मुख्यमंत्री श्री बाबू ने इतने बड़े सपनों के साथ यह काम किया। लेकिन जंगलराज अराजक मानसिकता वालों ने बिहार को क्या दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने कई योजनाएं चलाई जिनका लोगों ने खूब सराहना की । लेकिन इन लोगों ने हर जगह इसका विरोध किया। इन लोगों को गरीबों के परेशानी दुख दर्द से कोई फर्क नहीं पड़ता। इन्हें गरीबी सिर्फ और सिर्फ चुनाव में याद पड़ती है और उसके बाद परिवार में सिमट जाती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संबोधन में कांग्रेस और आरजेडी पर भी खूब बरसे। 




उन्होंने कहा कि इन लोगों को बिहार की अपेक्षा को समझते हैं और ना ही आकांक्षा को। केंद्र सरकार और बिहार सरकार जो हजारों करोड़ रुपये बिहार पर निवेश कर रही है। उससे यहां के नौजवानों के लिए नए अवसर बन रहे हैं। रोजगार बढ़ाने के लिए उद्योग भी जरूरी है आधुनिकीकरण भी जरूरी है यह तब होगा जब विहार में प्रगतिशील रहेगी जंगल राज की विरासत जंगल राज के युवराज क्या बिहार में उचित माहौल का विश्वास दे सकते हैं। क्या जो वामपंथी नक्सलवाद को हवा देते हैं जिनका उद्योगों पर फैक्ट्रियों को बंद कराना यही इनका इतिहास था वह निवेश का माहौल बना सकते हैं क्या। प्रधानमंत्री के इस रैली में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी, बिहार सरकार के मंत्री संजय झा और राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर ने मंच साझा किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS