ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : सरायरंजन में चुनाव प्रचार के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचे प्रत्याशी व समर्थक
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2020 11:09:40 PM
समस्तीपुर : सरायरंजन में चुनाव प्रचार के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल बाल बचे प्रत्याशी व समर्थक

समस्तीपुर उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले में चुनाव प्रचार के दौरान कुछ बदमाशों ने एक प्रत्याशी पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग कर दी। संयोग रहा कि प्रत्याशी उक्त घटना में बाल बाल बच गए। साथ ही स्थानीय लोंगो की मदद से दो बदमाशों को भी दबोच लिया गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। लेकिन प्रत्याशी के बाल बाल बचने व बदमाशों के पकड़े जाने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। 

 
 
 
 
उक्त घटना सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र की है। इस मामले में आम अधिकार मोर्चा के सरायरंजन विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी बुलबुल कुमार सहनी ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। घटना बुधवार रात की है, जब प्रत्याशी अपने समर्थक के साथ प्रचार के लिये भोजपुर गांव पहुंचे। बताया जाता है कि प्रय्याशी बुलबुल सहनी जनसंपर्क अभियान के बाद भोजपुर गांव में खाना खा रहे थे। इसी बीच कुछ बदमाश हथियारों से लैस पहुंच गए और प्रत्याशी के साथ गाली गलौज करने लगे। 
मना करने पर बदमाशों ने ताबड़तोड़  सात राउंड गोलियां चलाई। हालांकि इस घटना में सभी बाल-बाल बच गए। इधर, गोलीबारी की आवाज पर ग्रामीण जुटे और दो बदमाशों को दबोच लिया जबकि चार बदमाश घटनास्थल से भागने में सफल रहे। गिरफ्तार बदमाशों में भोजपुर गांव का ही अजय गिरि व नरघोघी निवासी लालबाबू दास शामिल हैं। जबकि अन्य सभी फरार हो गया। 
 
 
 
थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी ने बताया कि दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। गिरफ्तार अजय गिरी के पास से पिस्टल व लालबाबू के पास से देसी कट्टा बरामद किया गया है। फरार की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी चल रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS