ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर : घर में बैठे ठेकेदार को अपराधियों ने गोलियों से किया छलनी, मौत
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2020 10:02:29 AM
समस्तीपुर : घर में बैठे ठेकेदार को अपराधियों ने गोलियों से किया छलनी, मौत

 समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिला में बेखौफ अपराधियों ने घर के बरामदे में बैठे ठेकेदार रिंकू चौधरी को गोलियों से छलनी कर दिया। इससे ठेकेदार की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। मृतक की मां बिहार पुलिस में कार्यरत हैं, जबकि पिता नगर परिषद में कार्यरत थे। घटना समस्तीपुर शहर के पॉश इलाका काशीपुर गर्ल्स हाई स्कूल के पास की है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात लगभग 10 बजे ठेकेदार रिंकू चौधरी  अपने घर के बरामदे पर बैठे थे। 

 
 
 
 
इसी बीच दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने ठेकेदार के घर पहुंच गया, जबतक ठेकेदार कुछ समझता तबतक अपराधियों ने स्वचालित हथियारों को निकाल गोलियों से छलनी कर दिया। ठेकेदार की हत्या करने के बाद सभी अपराधी फरार हो गया। इधर, गोलियां की आवाज सुन आसपास अफरातफरी मच गई। सभी लोग अपने घर मे छिप गए। अपराधियों के निकलते ही लोग बाहर निकले तबतक ठेकेदार रिंकु चौधरी की मौत हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही नगर पुलिस, मुफस्सिल पुलिस, सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की। वही शव को जब्तकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है। घटना का कारण तो पता नही चला है, लेकिन ठेकेदारी के विवाद में घटना होने की संभावना जतायी जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इधर, आसपास के लोंगो की माने तो लगभग 20 से 25 राउंड गोली चलायी गयी थी। जिसके कारण ठेकेदार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS