ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर : सरायरंजन में पेड़ से टंगा मिला लापता युवक का शव, हत्या की आशंका
By Deshwani | Publish Date: 24/9/2020 8:59:16 PM
समस्तीपुर : सरायरंजन में पेड़ से टंगा मिला लापता युवक का शव, हत्या की आशंका

समस्तीपुर। उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के नौआचक गांव में एक पेड़ से युवक की लाश लटकी हुई मिली। पेड़ से लाश टंगी मिलने की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। लोगों की भीड़ लाश टंगे पेड़ के पास पहुंच गयी। मृतक युवक की पहचान गांव के ही 35 वर्षीय रमेश राय उर्फ ननकी राय के रूप में की गयी। 





घटना की सूचना मिलते ही सरायरंजन पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की। साथ ही शव को अपने कब्जे में  लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया। इधर, बताया जाता है कि रमेश राय उर्फ ननकी बुधवार की रात लगभग आठ बजे से ही घर से लापता था। परिवार वाले उसकी खोज कर रहे थे। इसी बीच गुरुवार की सुबह उसकी लाश पेड़ से टंगी होने की सूचना मिली। ग्रामीण हत्या कर लाश को टांगे जाने की आशंका जता रहे हैं। पुलिस विभिनन बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS