ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर: कचरे के ढेर में फिर मिली नवजात की लाश, नोच खाया कुत्ता
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2020 11:15:30 PM
समस्तीपुर: कचरे के ढेर में फिर मिली नवजात की लाश, नोच खाया कुत्ता

समस्तीपुर उमेश काश्यप शहर के मोहनपुर के आजादनगर मुहल्ले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक हृदय विदारक तस्वीर नजर आयी, जहां भ्रूण हत्या कर फेंके गए नवजात के शव को कुत्ता नोच-नोचकर खाता रहा और लोग घटना का वीडियो बनाते रहे। 

 
 
 
 
वहीं भीड़ में शामिल महिलाओं की नाराजगी देखी गई। उन्होंने कहा कि जिस कलयुगी मां ने इस नवजात के साथ ऐसा कुकृत्य किया है उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। मिली जानकारी के अनुसार मोहनपुर रोड में बीआरबी कालेज के पास कचड़े में फेंके गए एक नवजात के शव को कुत्ते नोंच-नोंचकर खा रहे थे और भीड़ तमाशा देख रही थी। सड़क पर चलते लोग ये तमाशा देख आगे बढ़ गए। किसी ने कुत्ते को वहां से भगाने का प्रयत्न नहीं किया। कुछ लोंगो ने पुलिस को सुचना दी पर वे भी आये और देख कर चले गए। बता दें कि यह इलाका में शहर के कई बड़े नर्सिंग होम और दर्जनों डॉक्टर के क्लिनिक हैं। इससे पूर्व भी यहा नवजात के शव फेंके मिलते रहे हैं। कई बार स्वास्थ्य महकमा द्वारा भ्रूण हत्या को रोकने के लिए मुहीम भी चलायी गयी, लेकिन कारवाई नही हो पाई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS