ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : पटना की जांच रिपोर्ट में डीएम शशांक पाए गए निगेटिव
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2020 1:15:03 PM
समस्तीपुर : पटना की जांच रिपोर्ट में डीएम शशांक पाए गए निगेटिव

 समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर डीएम शशांक शुभंकर की जांच रिपोर्टर निगेटिव पाई गई। पटना से सोमवार सुबह कोरोना कोविड19 की जांच रिपोर्ट आने के बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली है। डीपीआरओ ऋषभ कुमार ने बताया कि सोमवार की सुबह पटना से प्राप्त हुई जांच रिपोर्ट में डीएम का रिपोर्ट निगेटिव आया है।

 
 
 
बतादें कि तीन दिन पूर्व डीएम ने सदर अस्पताल के ट्रू नेट मशीन में जांच कराई थी।  जिसमें डीएम को कोरोना पॉजिटिव बताया गया था। जिसके कारण वो होम क्वारन्टीन हो गए थे।  विदित हो कि पिछले कुछ दिनों में कार्यालय और गोपनीय के कर्मचारियों को कोविड-19 जांच पॉजिटिव पाया गया था। इसी क्रम में जिला पदाधिकारी का भी कोविड-19 जांच के लिये सैंपल लिया गया था। ट्रूनेट के जांच के पश्चात कंफर्मेटरी जांच के लिये सैम्पल को पटना भेजा गया था।  जिसकी रिपोर्ट अब निगेटिव आई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS