ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
समस्तीपुर: सीएस के बाद डीएम भी हुए कोरोना संक्रामित, संख्या पहुंची 783
By Deshwani | Publish Date: 19/7/2020 9:41:04 PM
समस्तीपुर: सीएस के बाद डीएम भी हुए कोरोना संक्रामित, संख्या पहुंची 783

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर में सीएस डॉ आरआर झा के बाद अब डीएम शशांक शुभंकर भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। सदर अस्पताल के ट्रू नेट मशीन जांच में डीएम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके कारण वो होम क्वारन्टीन हो गए हैं। 

 
 
 
डीपीआरओ ऋषभ कुमार ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में कार्यालय और गोपनीय के लोगों का कोविड-19 जांच पॉजिटिव पाया गया है। इसी क्रम में जिला पदाधिकारी का भी कोविड-19 जांच हेतु सैंपल लिया गया था। 
ट्रूनेट के जांच के पश्चात कंफर्मेटरी जांच हेतु भेजा गया है। रिपोर्ट प्राप्त होने तक जिला पदाधिकारी महोदय होम क्वॉरेंटाइन में रहेंगे।
 
 
 
 
इधर, जिले में  रविवार को भी एक साथ 79 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाये गये। जिसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 783 पहुंच गयी है।  डीपीआरओ ने बताया कि रविवार को 79 नए पॉजिटिव मिला है। इसमें समस्तीपुर शहर व आसपास के 19 नये लोग संक्रमित पाये गये हैं। इसी प्रकार दलसिंहसराय में 23 कोरोना पॉजिटिव मिला है। जबकि विद्यापतिनगर में 14, विभूतिपुर में 11 एवं रोसड़ा में सात कोरोना पॉजिटिव मिला है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस, डॉक्टर, दलीय नेता, कलाकार सहित कई लोग भी संक्रमित हुए हैं। जिसे आइसोलेशन करने की तैयारी की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS