ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्र
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2020 8:43:51 PM
समस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्र

समस्तीपुर उमेश काश्यप भारत और चीन के सैनिकों के बीच लद्दाख के गलवान घाटी पर में हुये शहीद अमन कुमार सिंह की पत्नी मीनू कुमारी को सरकारी नौकरी दे दी गयी। डीएम शशांक शुभंकर ने सोमवार को कलेक्ट्रेट में शहीद की विधवा को नियुक्ति पत्र सौंप दिया। बतादें कि समस्तीपुर के मोहिउद्दीननगर प्रखंड के सुल्तानपुर निवासी सुधीर कुमार  सिंह के पुत्र अमन कुमार सिंह पिछले दिनों लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सेना से हुये हिंसक झड़प में शहीद हो गये थे। 

 
 
 
 
फिर राज्य सरकार ने शहीद के परिजनों को सरकारी नौकरी देने की घोषणा की थी। डीपीआरओ ऋषभ कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुये बताया कि सामान्य प्रशासन विभाग बिहार पटना के संकल्प के द्वारा निदेशक, सैनिक कल्याण निदेशालय के पत्र के आलोक में भारत चीन लद्दाख सीमा पर हुई झड़प में शहीद जवानों के परिवार के एक सदस्य को बिहार सरकार के अधीन नियुक्ति करने का आदेश निर्गत किया गया। जिस आदेश के आलोक में डीएम शशांक शुभंकर ने  मोहिउद्दीन नगर प्रखंड के सुल्तानपुर गांव के शहीद अमन कुमार सिंह की पत्नी  मीनू कुमारी को समाहरणालय संवर्ग में निम्न वर्गीय लिपिक के पद पर नियुक्त करते हुए नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। शहीद अमन की पत्नी मीनू को मोहिउद्दीननगर अंचल कार्यालय में पदस्थापित किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS