ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर के एक स्कूल में मिला भारी मात्रा में शराब का स्टॉक, धंधेबाज हुआ फरार
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2020 6:28:52 PM
समस्तीपुर के एक स्कूल में मिला भारी मात्रा में शराब का स्टॉक, धंधेबाज हुआ फरार

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर में शराब का अवैध धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है। चाहे वह लॉकडाउन का समय हो या फिर अनलॉक का। शराब के धंधेबाज बेखौफ होकर अपना धंधा चला रहे हैं। शराब के धंधेबाज इतने बेखौफ हैं कि अब सरकारी संस्थाओं में भी शराब का स्टॉक करने लगे हैं। इसका खुलासा हलई ओपी के पुलिस के द्वारा की गयी छापेमारी में हुआ। 

 
 
 
 
मिली जानकारी के अनुसार हलई ओपी क्षेत्र के मरिचा पंचायत स्थित राजकीय उत्क्रमित मध्य विद्यालय में भारी मात्रा में शराब के भंडारण होने की सूचना एसपी को मिली। एसपी विकास बर्मन ने तत्काल इसकी सूचना पटोरी डीएसपी विजय कुमार सिंह को दी। फिर हलई पुलिस की टीम ने सोमवार की अहले सुबह उक्त स्कूल की चारों ओर से घेराबंदी कर दी। हालांकि इस दौरान तेज बारिश हो रही थी। जिसके कारण पुलिस की भनक मिलते ही शराब के धंधेबाज पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। ओपी अध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने एसपी व डीएसपी के निर्देश पर स्कूल की घेराबंदी कर भारी मात्रा में शराब बरामद की। बताया जाता है कि जब्त शराब की किमत लगभग ढाई लाख से अधिक की होगी। 
 
 
 
 
इधर, पुलिस ने शराब के धंधेबाज की पहचान कर उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली है। साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी शुरू कर दी है। विदित हो कि मोरवा के कई क्षेत्रों में बेखौफ शराब का अवैध धंधा हो रहा है। दो वर्ष पूर्व भी शराब के धंधेबाजों के द्वारा एक सैप जवान की गोली मार हत्या कर दी गयी थी। इसमें तत्कालीन सरायरंजन थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह भी जख्मी हो गये थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS