ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
बिहार
समस्तीपुर: कल्याणपुर थाना के मिर्जापुर गांव में डकैतों ने बंधक बनाकर घर मे किया लूट-पाट
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2020 8:59:41 PM
समस्तीपुर: कल्याणपुर थाना के मिर्जापुर गांव में डकैतों ने बंधक बनाकर घर मे किया लूट-पाट

समस्तीपुर संवाददाता विश्व कोरोना महामारी के बावजूद आपराधिक घटना में कमी नही आ रही है। हत्या, लूट जैसी कई घटनाएं लगातार हो रही है।  इस दौरान गुरुवार की रात जिला के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में विनोद झा के घर पर डकैतों ने छत से सीढ़ी के रास्ते घर मे अपराधी प्रवेश किया और गृह स्वामी को बंधक बनाकर घर मे लूट पाट की घटना को अंजाम दिया। 

 
 
 
अपराधी लाखों की सामान और कैश लेकर आसानी से फरार हो गया। शुक्रवार की सुबह एक किसान को खेत में टूटा हुआ मोबाइल भी मिला। घटना की सूचना पर कल्याणपुर पुलिस घटनास्थल पर जांच की। हालांकि अभी तक कोई गिरफ्तारी नही हो पाई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS