ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
बिहार
समस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाश
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2020 7:37:05 PM
समस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाश

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर शहर के बाइपास में जितवापुर के पास बूढ़ी गंडक नदी में गुरुवार की सुबह एक किशोर की लाश मिली। किशोर की लाश का अगला हिस्सा पानी में था, जबकि बांकी हिस्सा जमीन पर पड़ा हुआ था। गुरुवार की सुबह टहल रहे लोगों की नजर जब लाश पर पड़ी तो क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ही सूरतपुर गांव के सुनील चौधरी के पुत्र सौरभ कुमार (15 वर्ष) के रूप में हुई। सूचना पर पहुंची मुफस्सिल पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया। 

 
 
 
बताया जाता है कि सौरभ बुधवार की शाम से ही घर से लापता था। जिसकी खोज की जा रही थी। इसी बीच गुरुवार को शव मिलने की सूचना पर मृतक के दादा पहुंचे तो उसकी पहचान हो पायी। इधर, पुलिस ने घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर सौरभ की साइकिल को भी बरामद किया। थानाध्यक्ष विक्रम आचार्या ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण मालूम हो पायेगा। मृतक के परिजनों के द्वारा दिये गये आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS