ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
बिहार
समस्तीपुर में पूर्व पशुपालन मंत्री के घर पर फायरिंग, प्राथमिकी दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2020 12:16:10 AM
समस्तीपुर में पूर्व पशुपालन मंत्री के घर पर फायरिंग, प्राथमिकी दर्ज

समस्तीपुर उमेश काश्यप। समस्तीपुर जिला के मोरवा के पूर्व विधायक व पूर्व पशुपालन मंत्री भाजपा नेता वैधनाथ सहनी के घर पर अपराधियों के द्वारा फायरिंग की गई। जिस वक्त अपराधियों के द्वारा फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया।उस वक्त पूर्व मंत्री वैधनाथ सहनी अपने समर्थकों के साथ घर पर ही मौजूद थे। घटना के संदर्भ में उन्होंने बताया कि वह अपने क्षेत्र से लौटे थे उसी दौरान बाइक से कुछ लोग उनके दरवाजे पर आए, जिसमें से 2 लोग उनसे मिलने का प्रयास किया। लेकिन समर्थकों ने सुबह आने की बात कह कर उन्हें वापस कर दिया। जिसके बाद वह वहां से लौट गए और कुछ ही देर बाद फायरिंग शुरू हो गई। 

 
 
 
 
करीब 5 राउंड फायरिंग अपराधियों के द्वारा की गई जिसके बाद पूर्व मंत्री वैद्यनाथ सहनी के द्वारा इसकी सूचना समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन को दिया गया। जिसके बाद ताजपुर पुलिस मौके पर पहुंची , लेकिन अपराधियों की दुसाहस उस वक्त और बढ़ गई जब पुलिस यहां पर मंत्री वैधनाथ साहनी से पूछताछ कर रहे थे। उसी दौरान अपराधियों के द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कुछ दूर हटकर के शुरू कर दी गई। इस मामले पर अपने पैतृक आवास गुनाई बसही पर पूर्व मंत्री बैजनाथ सहनी ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि वह अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का लगातार विरोध कर रहे हैं जिसके परिणाम स्वरुप यह फायरिंग हुई है।  इसको लेकर ताजपुर थाना में उनके भतीजा विजय कुमार साहनी के द्वारा प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है।
 
 
 
वहीं इस मामले में पूर्व मंत्री वैधनाथ सहनी के समर्थकों के द्वारा घटना में शामिल एक शख्स को पकड़ कर रखा गया है । जिसे पुलिस के हवाले करने की तैयारी की जा रही है । पकड़े गए शख्स गुनाई बसही गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है। वही पूर्व मंत्री के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS