ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
समस्तीपुर में फिर मिला तीन कोरोना पॉजिटिव, अब मरीजों की संख्या हुई 15
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2020 3:31:56 PM
समस्तीपुर में फिर मिला तीन कोरोना पॉजिटिव, अब मरीजों की संख्या हुई 15

फोटो देश वाणी: प्रेस वार्ता करते डीएम, साथ मे सीएस व अन्य।

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही। रविवार को जिले के उजियारपुर, रोसड़ा व मोरबा ब्लॉक में एक-एक नया मरीज मिला। इन तीनो मरीज का रिपोर्ट पॉजीटिव आया है। इसके साथ ही उजियारपुर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या तीन व रोसड़ा में पांच हो गयी। रोसड़ा की मरीज महिला है। जिले में पहली महिला मरीज कोरोना पॉजीटिव मिला है। जिला में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 15 पहुंच गई है।

 
 
 
मिली जानकारी के अनुसार  उजियारपुर, रोसड़ा व मोरबा में क्वारेन्टीन सेंटर में रह रहे मरीजो को कोरोना पॉजीटिव मरीज पाया गया। यह सभी मरीज प्रवासी थे, जो पिछले दिन स्पेशल श्रमिक ट्रेन से पहुंचे थे। जिन्हें ब्लॉक के विभिन्न क्वारेन्टीन सेंटर में रखा गया था। डीएम शशांक शुभंकर ने बताया कि तीन नए मरीज मिला हैं। सभी प्रवासी है। लोकल लोंगो में कोई पीड़ित नही है। पीडित सभी लोग बाहर से आये हुए हैं।
 
 
 
कोरोना पॉजीटिव तीनो मरीज को शहर के होटल में बने आइसोलेशन केंद्र पर रखा गया है। उक्त केंद्र पर अबतक 14 पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेशन के लिये रखा गया है। जबकि एक मरीज का इलाज पटना के एनएमसीएच में चल रहा है। 
 
 
 
बतादें की जिला में इससे पहले, 16 मई को उजियारपुर में एक, 13 मई को पटोरी में एक व उजियारपुर में एक, 11 मई को पूसा के एक, 10 मई को बिथान में एक, छह मई को रोसड़ा चार व हसनपुर में दो और चार मई को विद्यापतिनगर के एक मरीज की पहचान हो चुकी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS