ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेंगलुरु में तीन अलग-अलग प्रकल्पों का लोकार्पण कियाभारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिग्गज अभिनेता और निर्देशक बिस्वजीत चटर्जी को 51वें भारतीय व्यक्तित्व पुरस्कार से किया गया सम्मानितभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभरक्सौल: सिमुलतला विद्यालय में ईशान ने मारी बाजीउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा ने चार उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कीIGIMS से शुरू होगा बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान, सबसे पहला टीका IGIMS के सफाईकर्मी रामबाबू को लगेगाझारखंड: चतरा में 15 लाख के इनामी उग्रवादी मुकेश गंझू ने किया आत्मसमर्पणपूर्वी चम्पारण के डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने डंकन अस्पताल में लगाए गए सिटी स्केन सेन्टर का किया उद्घाटन
बिहार
समस्तीपुर में फिर मिला तीन कोरोना पॉजिटिव, अब मरीजों की संख्या हुई 15
By Deshwani | Publish Date: 17/5/2020 3:31:56 PM
समस्तीपुर में फिर मिला तीन कोरोना पॉजिटिव, अब मरीजों की संख्या हुई 15

फोटो देश वाणी: प्रेस वार्ता करते डीएम, साथ मे सीएस व अन्य।

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही। रविवार को जिले के उजियारपुर, रोसड़ा व मोरबा ब्लॉक में एक-एक नया मरीज मिला। इन तीनो मरीज का रिपोर्ट पॉजीटिव आया है। इसके साथ ही उजियारपुर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या तीन व रोसड़ा में पांच हो गयी। रोसड़ा की मरीज महिला है। जिले में पहली महिला मरीज कोरोना पॉजीटिव मिला है। जिला में कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 15 पहुंच गई है।

 
 
 
मिली जानकारी के अनुसार  उजियारपुर, रोसड़ा व मोरबा में क्वारेन्टीन सेंटर में रह रहे मरीजो को कोरोना पॉजीटिव मरीज पाया गया। यह सभी मरीज प्रवासी थे, जो पिछले दिन स्पेशल श्रमिक ट्रेन से पहुंचे थे। जिन्हें ब्लॉक के विभिन्न क्वारेन्टीन सेंटर में रखा गया था। डीएम शशांक शुभंकर ने बताया कि तीन नए मरीज मिला हैं। सभी प्रवासी है। लोकल लोंगो में कोई पीड़ित नही है। पीडित सभी लोग बाहर से आये हुए हैं।
 
 
 
कोरोना पॉजीटिव तीनो मरीज को शहर के होटल में बने आइसोलेशन केंद्र पर रखा गया है। उक्त केंद्र पर अबतक 14 पॉजिटिव मरीजों को आइसोलेशन के लिये रखा गया है। जबकि एक मरीज का इलाज पटना के एनएमसीएच में चल रहा है। 
 
 
 
बतादें की जिला में इससे पहले, 16 मई को उजियारपुर में एक, 13 मई को पटोरी में एक व उजियारपुर में एक, 11 मई को पूसा के एक, 10 मई को बिथान में एक, छह मई को रोसड़ा चार व हसनपुर में दो और चार मई को विद्यापतिनगर के एक मरीज की पहचान हो चुकी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS