ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर के विभिन्न क्षेत्रों में हुई अगलगी से कई घर जलकर राख, लाखों की संपत्ति की हुई क्षति
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2020 6:03:14 PM
समस्तीपुर के विभिन्न क्षेत्रों में हुई अगलगी से कई घर जलकर राख, लाखों की संपत्ति की हुई क्षति

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिले के विभिन्न क्षेत्रों में हुई अगलगी की घटना में कई घर जलकर राख हो गया। इस घटना में लाखों रुपये की संपत्ति जलकर बर्वाद हो गयी। मिली जानकारी के अनुसार सरायरंजन थाना क्षेत्र अंतर्गत हरिलोचनपुर गांव मे गुरुवार की रात आग लगने से तीन घर जल गया। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया। लेकिन लोग शार्ट र्सिकट को कारण मान रहे हैं। घटना में घर में रखे सभी सामानों के साथ-साथ खाद्य सामग्री भी जलकर बर्वाद हो गयी। आग लगने की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। 

 
 
 
इधर, वारिसनगर थाना के लखनपट्टी पंचायत के शादीपुर बथनाहा गांव में भी गुरुवार की रात अगलगी की घटना हुई। उक्त घटना के बारे में बताया जाता है कि भोजन बनाने के दौरान राम किशुन राय के घर में रसोई गैस सिलेंडर में रिसाव होने के कारण घटना हुई। घटना में दो लोगों का घर जल गया। घर में रखे सभी सामानों के साथ-साथ दो पालतू मवेशी की भी आग में झुलसकर मौत हो गयी। 
 
 
 
ग्रामीणों व फायर ब्रिगेड दस्ता ने घटना स्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पा लिया। अन्यथा आग की लपटें इतनी तेज थी कि आपपास के दर्जनों घर आग की चपेट में आ सकता था। उक्त घटना में लाखों रुपये की क्षति आंकी गयी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS