ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
महाराष्ट्र से कटिहार लौट रहे प्रवासियों की बस व ट्रक में भीषण टक्कर, दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2020 11:30:30 AM
महाराष्ट्र से कटिहार लौट रहे प्रवासियों की बस व ट्रक में भीषण टक्कर, दो की मौत

समस्तीपुर उमेश काश्यप महाराष्ट्र से कटिहार लौट रहे प्रवासियों की बस व ट्रक के बीच भीषण टक्कर जो गयी। घटना में बस चालक व एक मजदूर की मौत हो गयी। जबकि बस में सवार लगभग 30 मजदूर जख्मी हो गए। जख्मी में दस की हालत गंभीर है। घटना समस्तीपुर जिला के उजियारपुर थाना के एनएच 28 पर शंकर चौक के पास गुरूवार सुबह हुई।

 
 
 
बताया जाता है कि महाराष्ट्र से प्रवासियों को लेकर चली स्पेशल ट्रेन बुधवार की रात मुजफ्फरपुर पहुंची थी। फिर वहां से लगभग 30 मजदूरों को लेकर बस कटिहार को चली थी। इसी क्रम में बिहार के समस्तीपुर जिला के उजियारपुर थाना के एनएच 28 पर शंकर चौक के पास गुरूवार सुबह ट्रक से सीधी टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की प्रवासियों को लेकर जा रही बस के परखच्चे उड़ गया। वही चालक व एक मजदूर की मौत हो गयी। दोनों मृतक कटिहार के ही बताया जा रहा है। जिसकी पहचान के लिये पुलिस प्रयास कर रही है। वही बस में सवार लगभग 30 मजदूर जख्मी हो गए। इसमें दस की हालत गंभीर है। सभी को इलाज के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
 
 
 
घटना की सूचना मिलते ही उजियारपुर व मुसरीघरारी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया। वही बस में फंसे जख्मी को भी इलाज के सदर अस्पताल भेजा गया। बताया जाता है घटना के बाद ट्रक को लेकर भागने में चालक सफल हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS