ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
महाराष्ट्र से कटिहार लौट रहे प्रवासियों की बस व ट्रक में भीषण टक्कर, दो की मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2020 11:30:30 AM
महाराष्ट्र से कटिहार लौट रहे प्रवासियों की बस व ट्रक में भीषण टक्कर, दो की मौत

समस्तीपुर उमेश काश्यप महाराष्ट्र से कटिहार लौट रहे प्रवासियों की बस व ट्रक के बीच भीषण टक्कर जो गयी। घटना में बस चालक व एक मजदूर की मौत हो गयी। जबकि बस में सवार लगभग 30 मजदूर जख्मी हो गए। जख्मी में दस की हालत गंभीर है। घटना समस्तीपुर जिला के उजियारपुर थाना के एनएच 28 पर शंकर चौक के पास गुरूवार सुबह हुई।

 
 
 
बताया जाता है कि महाराष्ट्र से प्रवासियों को लेकर चली स्पेशल ट्रेन बुधवार की रात मुजफ्फरपुर पहुंची थी। फिर वहां से लगभग 30 मजदूरों को लेकर बस कटिहार को चली थी। इसी क्रम में बिहार के समस्तीपुर जिला के उजियारपुर थाना के एनएच 28 पर शंकर चौक के पास गुरूवार सुबह ट्रक से सीधी टक्कर हो गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की प्रवासियों को लेकर जा रही बस के परखच्चे उड़ गया। वही चालक व एक मजदूर की मौत हो गयी। दोनों मृतक कटिहार के ही बताया जा रहा है। जिसकी पहचान के लिये पुलिस प्रयास कर रही है। वही बस में सवार लगभग 30 मजदूर जख्मी हो गए। इसमें दस की हालत गंभीर है। सभी को इलाज के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
 
 
 
घटना की सूचना मिलते ही उजियारपुर व मुसरीघरारी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया। वही बस में फंसे जख्मी को भी इलाज के सदर अस्पताल भेजा गया। बताया जाता है घटना के बाद ट्रक को लेकर भागने में चालक सफल हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS