ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
समस्तीपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीज की हालत बिगड़ी, पटना रेफर
By Deshwani | Publish Date: 9/5/2020 10:22:10 PM
समस्तीपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीज की हालत बिगड़ी, पटना रेफर

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिला मुख्यालय स्थित होटल डबल ट्री में बनाये गये कोविड19 क्वारेंटीन सेंटर में भर्ती एक मरीज की हालत बिगड़ गयी। जिसे पटना स्थित एनएमसीएच में इलाज के लिये रेफर किया गया। बताया जाता है कि रोसड़ा के चार पॉजिटिव मरीज में से एक की हालत शुक्रवार की रात बिगड़ गयी थी। जिसके बाद मेडिकल टीम ने तत्काल उसकी जांच पड़ताल की और पटना एनएमसीएच रेफर कर दिया।

 
 
 
इस संबंध में सीएस डॉ. आरआर झा ने बताया कि मरीज को पटना रेफर किया गया है। उसे दम फूलने की शिकायत थी। बेहतर इलाज के लिये रेफर किया गया है। अभी उसकी स्थिति ठीक है। 
 
 
 
विदित हो कि समस्तीपुर में अब तक सात कोरोना कोविड 19 पॉजिटिव मरीज पाया गया है। जिसमें विध्यापतिनगर के एक, रोसड़ा में चार एवं हसनपुर प्रखंड का दो मरीज शामिल है। सभी मरीज को डबल ट्री क्वारेंटीन केंद्र में भर्ती कर रखा गया है। जहां मेडिकल टीम लगातार निगरानी कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS