ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
समस्तीपुर में कोरोना पॉजिटिव मिलने पर सीमा सील
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2020 6:17:05 PM
समस्तीपुर में कोरोना पॉजिटिव मिलने पर सीमा सील

समस्तीपुर उमेश काश्यप समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर प्रखंड के बालकृष्णपुर मड़वा पंचायत में एक कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासनिक महकमा में हड़कंप मच गया है। इसको लेकर विद्यापतिनगर के बालकृष्णपुर मड़वा, मऊ धनेशपुर उत्तर व दक्षिण, साहिट, बाजितपुर सहित छह पंचातयों की घेराबंदीकर सीमा को सील कर दिया गया है। इसके अलावे मोहीउद्दीननगर प्रखंड के सीमा को भी सील कर दिया गया है। 

 
 
 
इधर, डीएम शशांक शुभंकर, एसपी विकास बर्मन, अपर समाहर्ता लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी राजीव रंजन सिंहा, दलसिंहसराय अनुमंडल पदाधिकारी विष्णुदेव मंडल सहित भूमि सुधार उप समाहर्ता और कोरोना कंफर्म कोषांग के पदाधिकारी ने विद्यापतिनगर बालकृष्णपुर मरवा पंचायत के तीन किलोमीटर के दायरे में घोषित कांटीमेंट जोन का निरीक्षण किया। डीपीआरओ ऋषभ कुमार ने बताया कि साथ ही संक्रमण की श्रृंखला को रोकने हेतु कांटीमेंट जोन में लोगों को लॉक डाउन का अनुपालन कराने हेतु लगातार अनाउंसमेंट कराया जा रहा है और ड्रोन की सहायता से लॉक डाउन का अनुश्रवण किया जा रहा है। पूरे कॉन्टीमेंट जोन को अग्निशमन वाहन से सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव कर सैनिटाइज कराया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS