ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बदमाशों ने जिला परिषद सदस्य मंजू देवी को गोली मारी, हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 19/10/2019 12:03:09 PM
बदमाशों ने जिला परिषद सदस्य मंजू देवी को गोली मारी, हालत गंभीर

समस्तीपुर। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र गंगापुर-भट्ठी चौक के बीच एनएच 28 पर शुक्रवार रात ताजपुर प्रखंड से जिला परिषद सदस्य मंजू देवी पर बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। गंभीर रूप से घायल पार्षद को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। यह जानकारी डीएसपी प्रीतीश कुमार ने आज दी।

डीएसपी कुमार के मुताबिक मंजू देवी के साथ उनका भतीजा देवेंद्र कुमार था। देवेंद्र ने कहा कि वह चाची मंजू देवी के साथ बाइक पर मुसरीघरारी स्थित डॉक्टर विजय के यहां से रजवा जा रहा था। भट्टीचौक के पास एफसीआई गोदाम के पास लाल रंग की अपाचे बाइक से पीछा कर रहे दो बदमाशों ने चाची पर गोलियां बरसा दीं। इसके बाद अपराधी भाग खड़े हुए। बाद में परिजनों को इस बारे में सूचना दी। जिला पार्षद को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। डीएसपी ने बताया कि इस हमले में एक गोली मंजू देवी की बांह और दो गोलियां कमर में लगी हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS