ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेंगलुरु में तीन अलग-अलग प्रकल्पों का लोकार्पण कियाभारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिग्गज अभिनेता और निर्देशक बिस्वजीत चटर्जी को 51वें भारतीय व्यक्तित्व पुरस्कार से किया गया सम्मानितभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभरक्सौल: सिमुलतला विद्यालय में ईशान ने मारी बाजीउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा ने चार उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कीIGIMS से शुरू होगा बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान, सबसे पहला टीका IGIMS के सफाईकर्मी रामबाबू को लगेगाझारखंड: चतरा में 15 लाख के इनामी उग्रवादी मुकेश गंझू ने किया आत्मसमर्पणपूर्वी चम्पारण के डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने डंकन अस्पताल में लगाए गए सिटी स्केन सेन्टर का किया उद्घाटन
बिहार
सिंदूरदान के वक्त जिद पर अड़ा दूल्हा, नाराज लोगों ने बाराती समेत बना लिया बंधक
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2017 5:25:45 PM
सिंदूरदान के वक्त जिद पर अड़ा दूल्हा, नाराज लोगों ने बाराती समेत बना लिया बंधक

प्रतीकात्मक चित्र

समस्तीपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
 
 समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थानाक्षेत्र के डुमरिया गांव में बाइक को लेकर िसंदूरदान नहीं करने की जिद पर अड़ गया दूल्हा। काफी मान-मनौव्व्ल के बाद भी जब वह टस से मस नहीं हुआ तो वधुपक्ष के लोगों ने बाराती समेत दूल्हे को बंधक बना लिया। इसके बाद पंचायत बुलाई गई और पंचों, बड़ों की राय के बाद वधूपक्ष के लोगों ने बारात और दूल्हे को मुक्त किया। इसके बाद शादी संपन्न हुई। बता दें कि शादी की सारी रस्में पूरी कर ली गईं, लेकिन जब सिंदूरदान का वक्त आया तो दूल्हा जिद कर बैठा कि जबतक बाइक नहीं मिलेगी तबतक सिंदूर नहीं डालूंगा। लड़के की जिद पर वधूपक्ष के लोग सकते में आ गए और दुल्हन भी परेशान हो गई। यह देखकर वधूपक्ष के लोग भड़क गए और दूल्हा सहित सभी बारातियों को बंधक बना लिया। इससे अफरा-तफरी मच गई।
बारात बेगूसराय के बछवाड़ा से डुमरिया गांव के रामप्रवेश के घर आयी थी। दूल्हे की बाइक की जिद के बाद उसे काफी समझाया गया, मान-मनौव्वल किया गया, लेकिन वह मानने को तैयार ही नहीं था। इसपर लोगों ने उसे बाराती सहित बंधक बना लिया। बाद में पंचायती द्वारा मामला सुलझाया गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS