ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
सिंदूरदान के वक्त जिद पर अड़ा दूल्हा, नाराज लोगों ने बाराती समेत बना लिया बंधक
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2017 5:25:45 PM
सिंदूरदान के वक्त जिद पर अड़ा दूल्हा, नाराज लोगों ने बाराती समेत बना लिया बंधक

प्रतीकात्मक चित्र

समस्तीपुर। देशवाणी न्यूज नेटवर्क
 
 समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थानाक्षेत्र के डुमरिया गांव में बाइक को लेकर िसंदूरदान नहीं करने की जिद पर अड़ गया दूल्हा। काफी मान-मनौव्व्ल के बाद भी जब वह टस से मस नहीं हुआ तो वधुपक्ष के लोगों ने बाराती समेत दूल्हे को बंधक बना लिया। इसके बाद पंचायत बुलाई गई और पंचों, बड़ों की राय के बाद वधूपक्ष के लोगों ने बारात और दूल्हे को मुक्त किया। इसके बाद शादी संपन्न हुई। बता दें कि शादी की सारी रस्में पूरी कर ली गईं, लेकिन जब सिंदूरदान का वक्त आया तो दूल्हा जिद कर बैठा कि जबतक बाइक नहीं मिलेगी तबतक सिंदूर नहीं डालूंगा। लड़के की जिद पर वधूपक्ष के लोग सकते में आ गए और दुल्हन भी परेशान हो गई। यह देखकर वधूपक्ष के लोग भड़क गए और दूल्हा सहित सभी बारातियों को बंधक बना लिया। इससे अफरा-तफरी मच गई।
बारात बेगूसराय के बछवाड़ा से डुमरिया गांव के रामप्रवेश के घर आयी थी। दूल्हे की बाइक की जिद के बाद उसे काफी समझाया गया, मान-मनौव्वल किया गया, लेकिन वह मानने को तैयार ही नहीं था। इसपर लोगों ने उसे बाराती सहित बंधक बना लिया। बाद में पंचायती द्वारा मामला सुलझाया गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS