ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बेखौफ अपराधियों का कहर, जदयू कार्यकर्ता की धारदार हथियार से गला रेतकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2019 4:06:08 PM
बेखौफ अपराधियों का कहर, जदयू कार्यकर्ता की धारदार हथियार से गला रेतकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुर। बिहार में बेखौफ अपराधियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला बिहार के समस्तीपुर जिले का है। ताजपुर थाना क्षेत्र के बाघी गांव में सशस्त्र अपराधियों ने जनता दल यूनाईटेड के कार्यकर्ता की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के बाघी गांव निवासी और जदयू कार्यकर्ता कैलाश सिंह अपने घर के दरवाजे पर सो रहा था, तभी मंगलवार देर रात बदमाशों ने हमला कर धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। शव को पोस्टमॉटम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
 
सूत्रों ने बताया कि इस मामले में जिले के ताजपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) ने इस जघन्य हत्याकांड की निंदा करते हुए हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही माले कार्यकर्ताओं ने जिले में बढ़ते अपराध के खिलाफ आज ताजपुर थाना का घेराव कर आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS