ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
समस्तीपुर
ट्रक के चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2019 4:15:12 PM
ट्रक के चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत, कई घायल

समस्तीपुर। जिले के इंद्रवारा के 'केवल स्थान' राजकीय मेले में ट्रक के नीचे दबने से दो महिलाओं की मौत हो गयी। घटना के बाद उग्र हुए लोगों ने पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया। उग्र लोगों ने ट्रक को फूंक डाला। साथ ही सीओ और पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया।

 
जानकारी के मुताबिक, जिले के हलई ओपी क्षेत्र के इंद्रवारा के राजकीय मेले केवल स्थान में शुक्रवार की रात को एक ट्रक की चपेट में आने दो लोगों की मौत हो गयी। वहीं, स्थानीय लोग चार लोगों के मारे जाने की बात बता रहे हैं, जबकि पुलिस दो लोगों के मरने की बात स्वीकार कर रही है। 
 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि पुलिस के तमाम उपायों को धता बताते हुए एक ट्रक मंदिर के नजदीक सामुदायिक भवन के पास पहुंच गया। जगह कम होने के कारण घुमाने के दौरान उसका स्टेयरिंग फेल हो गया और उसकी चपेट में आने से मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र के कुर्माबन्न निवासी 22 वर्षीया शैल देवी और कांटी मधुबन मुजफ्फरपुर के टुनटुन सहनी की 24 वर्षीया पत्नी रीना देवी की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, कई अन्य लोगों के घायल होने की सूचना है। 
 
घटना के बाद मेले में जुटे लोग आक्रोशित हो गये और ट्रक को आग के हवाले कर दिया। साथ ही हलई ओपी की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के बाद निशाने पर रहे पुलिसकर्मी एएसआई अवधेश यादव, होमगार्ड मनोज सिंह समेत कई पुलिसकर्मियों की पिटाई लोगों ने कर दी। 
 
प्रशासन पर नाकामी का आरोप लगाते हुए लोगों ने काफी देर तक शव लेकर प्रदर्शन करते रहे। बाद में समझाने-बुझाने के बाद ओपी अध्यक्ष संदीप पाल ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। घटना के बाद मेले में अफरातफरी का माहौल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS