ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
समस्तीपुर
ट्रक के चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2019 4:15:12 PM
ट्रक के चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत, कई घायल

समस्तीपुर। जिले के इंद्रवारा के 'केवल स्थान' राजकीय मेले में ट्रक के नीचे दबने से दो महिलाओं की मौत हो गयी। घटना के बाद उग्र हुए लोगों ने पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया। उग्र लोगों ने ट्रक को फूंक डाला। साथ ही सीओ और पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया।

 
जानकारी के मुताबिक, जिले के हलई ओपी क्षेत्र के इंद्रवारा के राजकीय मेले केवल स्थान में शुक्रवार की रात को एक ट्रक की चपेट में आने दो लोगों की मौत हो गयी। वहीं, स्थानीय लोग चार लोगों के मारे जाने की बात बता रहे हैं, जबकि पुलिस दो लोगों के मरने की बात स्वीकार कर रही है। 
 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि पुलिस के तमाम उपायों को धता बताते हुए एक ट्रक मंदिर के नजदीक सामुदायिक भवन के पास पहुंच गया। जगह कम होने के कारण घुमाने के दौरान उसका स्टेयरिंग फेल हो गया और उसकी चपेट में आने से मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र के कुर्माबन्न निवासी 22 वर्षीया शैल देवी और कांटी मधुबन मुजफ्फरपुर के टुनटुन सहनी की 24 वर्षीया पत्नी रीना देवी की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि, कई अन्य लोगों के घायल होने की सूचना है। 
 
घटना के बाद मेले में जुटे लोग आक्रोशित हो गये और ट्रक को आग के हवाले कर दिया। साथ ही हलई ओपी की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के बाद निशाने पर रहे पुलिसकर्मी एएसआई अवधेश यादव, होमगार्ड मनोज सिंह समेत कई पुलिसकर्मियों की पिटाई लोगों ने कर दी। 
 
प्रशासन पर नाकामी का आरोप लगाते हुए लोगों ने काफी देर तक शव लेकर प्रदर्शन करते रहे। बाद में समझाने-बुझाने के बाद ओपी अध्यक्ष संदीप पाल ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। घटना के बाद मेले में अफरातफरी का माहौल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS