ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
समस्तीपुर
गार्ड को गोली मार अपराधियों ने 52 लाख 74 हजार लूटे
By Deshwani | Publish Date: 30/8/2018 6:25:09 PM
गार्ड को गोली मार अपराधियों ने 52 लाख 74 हजार लूटे

 समस्तीपुर। शहर के ताजपुर रोड स्थित एलआइसी कार्यालय के सामने से गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड को गोली मारकर करीब 52 लाख 74 हजार रुपये लूट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी रुपये लेकर फायरिंग करते हुये ताजपुर की ओर भाग निकले। वहीं, जख्मी गार्ड को इलाज के लिये सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत गार्ड की पहचान दिनबंधु झा के रूप में की गयी है वह विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया गया है। 

 
बताया गया है कि लूटा गया रुपया एलआइसी से एक्सिस बैंक में जमा होने जा रहा था। सूचना मिलते ही सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गये है। घटना के संबंध में बताया गया है कि दोपहर करीब दो बजे एलआइसी से 52 लाख 74 हजार रुपया निजी सुरक्षा एजेंसी एसआइएस की गाड़ी से एक्सिस बैंक में जमा होने जा रहा था। गाड़ी पर जैसे ही रुपया लादा गया। दो बाइक पर सवार छह अपराधी वहां पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। इसमें तीन गोली गार्ड को लगी और वह जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद जब तक कोई कुछ समझ पाता अपराधी गाड़ी में रखा रुपयों से भरा बैग लेकर फायरिंग करते हुये ताजपुर की ओर भाग निकले।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS