ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
समस्तीपुर
गोली मारकर राजद नेता के पुत्र की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2018 5:30:37 PM
गोली मारकर राजद नेता के पुत्र की हत्या

 समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले मुसरी घरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत फतेहपुर में बेखौफ अपराधियों ने राजद नेता के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है। अपराधियों ने राजद के मोरवा प्रखंड सचिव लखिंदर राय के पुत्र आनंद भारती को सोते वक्त सिर में गोली मार दी। जिससे, आनंद का घटना स्थल पर ही मौत हो गया। 

 
बताया जा रहा है कि बसही भिंडी के रहने वाले राजद नेता का पुत्र आनंद भारती कल शाम को बहन के पास जाने के लिए निकला थे। लेकिन, दोस्त के बुलाने पर वह उसके घर फतेहपुर चला गया। जहां, अपराधियों ने सोने के दौरान उसकी सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं, इस मामले में परिजनों का कहना है कि पूर्व से गांव में कुछ लोगों के साथ जमीन विवाद चल रहा था। जिसको लेकर कई बार उन्हें धमकी भी दी गयी थी।
 
घटना की सूचना मिलने के बाद मुसरी घरारी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतक आनंद भारती के दोस्त और उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। राजद नेता के पुत्र की हत्या से आक्रोशित लोग पोस्टमार्टम के दौरान सदर अस्पताल में पुलिस से भी उलझ गये। लोगों का आरोप है कि घटना में पुलिस की भी मिली भगत है। वहीं, इलाके में तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS