ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
समस्तीपुर में टैंकर-ऑटो की टक्कर, चार की मौत,कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2018 3:48:41 PM
समस्तीपुर में टैंकर-ऑटो की टक्कर, चार की मौत,कई घायल

समस्तीपुर। आज समस्तीपुर में टैंकर और ऑटो के बीच भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। घटना मुसरीघरारी के चौसीमा एनएच- 28 की है। इस हादसे में ऑटो पर सवार 4 लोगों की मौत गई जबकि चार अन्य लोगों घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को तुरंत अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। वहीं, मृतकों के शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ऑटो और टैंकर दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। हालांकि टैंकर चालक घटना स्थल से फरार हैं। वहीं ऑटो चालक बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


मिली जानकारी के अनुसार टैंकर दलसिंहसराय की तरफ से आ रही थी। और ऑटो उसके विपरीत दिसा से झमटिया से आ रही थी। ऑटों में सवार लोग गंगा स्नान कर लौटकर समस्तीपुर जा रहे थे। इसी दौरान चौमीमा गांव के पास टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो दूर खेत में जा गिरा।


ऑटो सवार चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं 7 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। मृत लोगों की सिनाख्त नहीं हो पायी है। वहीं, घायलों की पहचान सुषमा देवी, मिरची देवी, पशुपति देवी, कमली देवी, सोनू कुमार, सुनैना देवी के रूप में हुई है। 


मिली मुताबिक ये सभी मुसरीघरारी के विशंभरपुर अहलोत गांव से सिमरिया गंगा स्नान के लिए जा रहे थे तभी करीब 11 बजे सड़क हादसे में इन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में सभी महिलाएं शामिल हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक ऑटो में कैपिसिटी से ज्यादा लोग सवार थे। सिमरिया जाने के दौरान ऑटो की टैंकर से टक्कर हो गई। उधर, हादसे के बाद टैंकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS