ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
बिहार
समस्तीपुर में टैंकर-ऑटो की टक्कर, चार की मौत,कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2018 3:48:41 PM
समस्तीपुर में टैंकर-ऑटो की टक्कर, चार की मौत,कई घायल

समस्तीपुर। आज समस्तीपुर में टैंकर और ऑटो के बीच भीषण टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। घटना मुसरीघरारी के चौसीमा एनएच- 28 की है। इस हादसे में ऑटो पर सवार 4 लोगों की मौत गई जबकि चार अन्य लोगों घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को तुरंत अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। वहीं, मृतकों के शव को पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ऑटो और टैंकर दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। हालांकि टैंकर चालक घटना स्थल से फरार हैं। वहीं ऑटो चालक बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


मिली जानकारी के अनुसार टैंकर दलसिंहसराय की तरफ से आ रही थी। और ऑटो उसके विपरीत दिसा से झमटिया से आ रही थी। ऑटों में सवार लोग गंगा स्नान कर लौटकर समस्तीपुर जा रहे थे। इसी दौरान चौमीमा गांव के पास टैंकर ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो दूर खेत में जा गिरा।


ऑटो सवार चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं 7 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। मृत लोगों की सिनाख्त नहीं हो पायी है। वहीं, घायलों की पहचान सुषमा देवी, मिरची देवी, पशुपति देवी, कमली देवी, सोनू कुमार, सुनैना देवी के रूप में हुई है। 


मिली मुताबिक ये सभी मुसरीघरारी के विशंभरपुर अहलोत गांव से सिमरिया गंगा स्नान के लिए जा रहे थे तभी करीब 11 बजे सड़क हादसे में इन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में सभी महिलाएं शामिल हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक ऑटो में कैपिसिटी से ज्यादा लोग सवार थे। सिमरिया जाने के दौरान ऑटो की टैंकर से टक्कर हो गई। उधर, हादसे के बाद टैंकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS