ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
समस्तीपुर
स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में यात्रियों से लाखों की लूट, सोनपुर-हाजीपुर के बीच दिया घटना को अंजाम
By Deshwani | Publish Date: 26/4/2018 8:08:13 PM
स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में यात्रियों से लाखों की लूट, सोनपुर-हाजीपुर के बीच दिया घटना को अंजाम

समस्तीपुर। नयी दिल्ली से जयनगर जानेवाली 12562 डाउन स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में गुरुवार की सुबह सोनपुर और हाजीपुर स्टेशन के बीच अपराधियों ने एस-2 बोगी में जमकर लूटपाट की। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने यात्रियों के साथ मारपीट भी की। यात्रियों ने बताया कि लुटेरों ने करीब 80 हजार रुपये नकदी समेत लाखों रुपये मूल्य के जेवर लूट लिये। इस संबंध में पीड़ित यात्रियों ने समस्तीपुर जीआरपी में प्राथमिकी दर्ज करायी है। 

घटना के संबंध में पीड़ित यात्री बउआ पासवान, रेशमी शर्मा, सीमा पासवान, मंजू पासवान, नारायण पासवान, पिंकू पासवान ने बताया कि विलंब से चल रही स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस जैसे ही सोनपुर स्टेशन पर रुकी। दस से बारह की संख्या में लुटेरे बोगी में सवार हो गये और मारपीट कर सामान छीनने लगे। यात्रियों ने जब लुटेरों का विरोध किया, तो यात्रियों के साथ मारपीट भी की गयी। अपराधियों ने करीब अस्सी हजार रुपये नकदी के अलावा लाखों रुपये मूल्य के जेवर लूट कर ट्रेन खुलते ही बोगी से उतर गये। इसके बाद जैसे ही गाड़ी हाजीपुर में रुकी, तो सभी लुटेरे फिर बोगी में आये और धमकाया। यात्रियों की मानें तो पूरा वाकया टीसी की मौजूदगी में हुआ। पीड़ित यात्रियों ने समस्तीपुर जीआरपी में अपना बयान दर्ज कराया है। 
 
इस बाबत थानाध्यक्ष शशि कपूर से बताया कि यात्रियों के बयान लेकर आगे की कार्रवाई के लिए सोनपुर भेजा जा रहा है। पीड़ित सभी यात्री रोसड़ा थाने के रहुआ गांव के रहनेवाले है। बउआ पासवान ने बताया कि पीड़ित यात्री अपनी बहन की शादी में शामिल होने नयी दिल्ली से परिवार के साथ घर आ रहा था।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS