ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
समस्तीपुर
समस्तीपुर में गुस्सायी महिलाओं ने पुलिस को झाड़ू से पिटा
By Deshwani | Publish Date: 17/2/2018 3:52:44 PM
समस्तीपुर में गुस्सायी महिलाओं ने पुलिस को झाड़ू से पिटा

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले के बिथान में उस वक्त अजीबो-गरीब स्थिति पैदा हो गयी, जब लोगों के रोकने के बावजूद भी गुस्सायी महिलाएं हाथों में झाड़ू लेकर पुलिस वालों पर टूट पड़ी। बताया जा रहा है कि इन महिलाओं में इस बात को लेकर काफी गुस्सा था कि पुलिस वाले शराब माफियाओं से मिलीभगत करके इलाके में शराब की बिक्री करवा रहे हैं। महिलाओं ने अपना गुस्सा पुलिसकर्मियों पर उतारा।

 
 सबसे पहले महिलाओं के झुंड ने सैकड़ों गैलेन महुआ का अवैध शराब अपने बलबूते बराद किया और बिथान हसनपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। मामला जब पुलिस के पास पहुंचा, तो सड़क जाम को हटाने के लिए मौके पर पुलिस पहुंची। इस दौरान महिलाओं का गुस्सा चरम पर पहुंच गया और उन्होंने वहां पहुंचे पुलिसकर्मी की झाड़ू से पिटायी कर दी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS