ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेंगलुरु में तीन अलग-अलग प्रकल्पों का लोकार्पण कियाभारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिग्गज अभिनेता और निर्देशक बिस्वजीत चटर्जी को 51वें भारतीय व्यक्तित्व पुरस्कार से किया गया सम्मानितभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभरक्सौल: सिमुलतला विद्यालय में ईशान ने मारी बाजीउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा ने चार उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कीIGIMS से शुरू होगा बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान, सबसे पहला टीका IGIMS के सफाईकर्मी रामबाबू को लगेगाझारखंड: चतरा में 15 लाख के इनामी उग्रवादी मुकेश गंझू ने किया आत्मसमर्पणपूर्वी चम्पारण के डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने डंकन अस्पताल में लगाए गए सिटी स्केन सेन्टर का किया उद्घाटन
समस्तीपुर
स्वर्ण व्यवसायियों ने हत्या के विरोध में बंद रखीं दुकानें
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2018 7:29:26 PM
स्वर्ण व्यवसायियों ने हत्या के विरोध में बंद रखीं दुकानें

समस्तीपुर, (हि.स.)। मुजफ्फरपुर में हुई स्वर्ण व्यवसाई पुत्र की हत्या के विरोध में शनिवार को समस्तीपुर के सभी स्वर्णकारों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रखीं । व्यवसाइयों में घटना के बाद डर समाया हुआ है। वे विरोध जताने के साथ-साथ अपनी सुरक्षा की भी मांग कर रहे हैं। इसको लेकर शहर के गुदरी बाजार में स्वर्णकार, व्यवसायी एवं कार्यकाल संघ की बैठक संघ के अध्यक्ष विजय कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गयी | बैठक में पहले तो व्यवसाय के देवबंद पुत्र की आत्मा की शांति के लिए लोगों ने 2 मिनट का मौन रखा गया। इसके बाद व्यवसायियों ने राज्य में लचर कानून व्यवस्था पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

संघ के अध्यक्ष विजय कुमार, महासचिव रवि कुमार गुप्ता और सह सचिव विजय कुमार गोपी जी ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से जिस तरह से स्वर्ण व्यवसाई के ऊपर हमले हो रहे हैं। उससे लोगों में दहशत कायम हो गया है। व्यवसायियों ने हत्यारों की गिरफ्तारी एवं उचित सुरक्षा प्रदान करने की मांग जिला प्रशासन से की है। बैठक में अनिल कुमार गुप्ता ,संत कुमार ,राज कुमार गुप्ता, बासुकीनाथ प्रसाद गुप्ता, अजय गुप्ता आदि शामिल थे। एक दिनी बंदी से जिले में करीब डेढ़ करोड़ रुपए का व्यवसाय प्रभावित हुआ है। संघ के अध्यक्ष विजय कुमार के अनुसार जिले में जेवरात की करीब 175 दुकानें हैं। उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरपुर में 10 जनवरी को अपराधियों ने दिन-दहाड़े स्वर्ण व्यवसाई मुकेश प्रसाद के पुत्र रोहित कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS