ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
समस्तीपुर
स्वर्ण व्यवसायियों ने हत्या के विरोध में बंद रखीं दुकानें
By Deshwani | Publish Date: 14/1/2018 7:29:26 PM
स्वर्ण व्यवसायियों ने हत्या के विरोध में बंद रखीं दुकानें

समस्तीपुर, (हि.स.)। मुजफ्फरपुर में हुई स्वर्ण व्यवसाई पुत्र की हत्या के विरोध में शनिवार को समस्तीपुर के सभी स्वर्णकारों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद रखीं । व्यवसाइयों में घटना के बाद डर समाया हुआ है। वे विरोध जताने के साथ-साथ अपनी सुरक्षा की भी मांग कर रहे हैं। इसको लेकर शहर के गुदरी बाजार में स्वर्णकार, व्यवसायी एवं कार्यकाल संघ की बैठक संघ के अध्यक्ष विजय कुमार की अध्यक्षता में आयोजित की गयी | बैठक में पहले तो व्यवसाय के देवबंद पुत्र की आत्मा की शांति के लिए लोगों ने 2 मिनट का मौन रखा गया। इसके बाद व्यवसायियों ने राज्य में लचर कानून व्यवस्था पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

संघ के अध्यक्ष विजय कुमार, महासचिव रवि कुमार गुप्ता और सह सचिव विजय कुमार गोपी जी ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से जिस तरह से स्वर्ण व्यवसाई के ऊपर हमले हो रहे हैं। उससे लोगों में दहशत कायम हो गया है। व्यवसायियों ने हत्यारों की गिरफ्तारी एवं उचित सुरक्षा प्रदान करने की मांग जिला प्रशासन से की है। बैठक में अनिल कुमार गुप्ता ,संत कुमार ,राज कुमार गुप्ता, बासुकीनाथ प्रसाद गुप्ता, अजय गुप्ता आदि शामिल थे। एक दिनी बंदी से जिले में करीब डेढ़ करोड़ रुपए का व्यवसाय प्रभावित हुआ है। संघ के अध्यक्ष विजय कुमार के अनुसार जिले में जेवरात की करीब 175 दुकानें हैं। उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरपुर में 10 जनवरी को अपराधियों ने दिन-दहाड़े स्वर्ण व्यवसाई मुकेश प्रसाद के पुत्र रोहित कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS