ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में बलआ के राज मार्केट स्थित दवा दुकानदार की अपराधियों ने रात्रि में गोली मार हत्या कीरक्सौल के ई. कुंदन श्रीवास्तव ने आर्थिक मदद कर सत्याग्रह ट्रेन से आये यात्रियों को दिया भोजन का पैकेटझारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जान
समस्तीपुर
बैंकों व सरकारी कर्ज लेने वाले 108 बकाएदारों पर कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 7/1/2018 5:26:54 PM
बैंकों व सरकारी कर्ज लेने वाले 108 बकाएदारों पर कार्रवाई

समस्तीपुर, (हि.स.)। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों के 108 बड़े बकाएदारों के खिलाफ डीएम प्रणव कुमार ने वारंट जारी किया है | इसमें 63 की गिरफ्तारी तथा 45 की कुर्की जब्ती का वारंट है | एसपी दीपक रंजन को इन सभी वारंटियों की लिस्ट भेजते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है | इन बकाएदारों पर जिले के विभिन्न बैंकों व विभागों से कई करोड़ रुपए काफी लम्बे समय से बकाया हैं। बकाये के भुगतान के लिए उनके खिलाफ सर्टिफिकेट केस भी दायर किए गए थे। वहीं कई बार सर्टिफिकेट कोर्ट में नोटिस भी जारी किया गया, फिर भी उन्होंने राशि जमा नहीं की। अंत में मामला डीएम के पास गया जिसके बाद डीएम ने वसूली के लिए गिरफ्तारी का वारंट जारी किया। इसके अलावा फरार बकायेदारों पर कुर्की जब्ती का वारंट जारी किया गया।

थानावार वारंटियों की लिस्ट : समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र में केवल एक बकायेदार पर गिरफ्तारी का वारंट किया गया है। समस्तीपुर मुफस्सिल थाना में 9 पर गिरफ्तारी तथा 2 पर कुर्की जब्ती वारंट, बंगरा थाना में एक पर गिरफ्तारी तथा 2 पर कुर्की जब्ती वारंट, विभूतिपुर थाना में 3 पर गिरफ्तारी तथा 1 पर कुर्की जब्ती वारंट, कल्याणपुर थाना में 4 पर गिरफ्तारी तथा 3 पर कुर्की जब्ती वारंट, ताजपुर थाना में 6 पर गिरफ्तारी तथा 3 पर कुर्की जब्ती वारंट, चकमेहसी थाना में 1 पर गिरफ्तारी तथा 1 पर कुर्की जब्ती वारंट, पूसा थाना क्षेत्र में 2 पर गिरफ्तारी तथा 2 पर कुर्की जब्ती वारंट, हसनपुर थाना में 7 पर गिरफ्तारी तथा 4 पर कुर्की जब्ती वारंट, उजियारपुर थाना में 3 पर गिरफ्तारी तथा 9 पर कुर्की जब्ती वारंट, सरायरंजन थाना में 2 पर गिरफ्तारी तथा 1 पर कुर्की जब्ती वारंट, हलई ओपी में 6 पर गिरफ्तारी तथा 1 पर कुर्की जब्ती वारंट, बिथान थाना में केवल 5 पर गिरफ्तारी वारंट, घटहो ओपी में 1 पर गिरफ्तारी तथा 1 पर कुर्की जब्ती वारंट, दलसिंहसराय थाना में 2 पर गिरफ्तारी तथा 4 पर कुर्की जब्ती वारंट, मो. नगर थाना में 1 पर गिरफ्तारी तथा 3 पर कुर्की जब्ती वारंट, पटोरी थाना में केवल 2 पर गिरफ्तारी वारंट, अंगारघाट थाना में केवल 2 पर कुर्की जब्ती वारंट, वारिसनगर थाना में 2 पर गिरफ्तारी 1 पर कुर्की जब्ती वारंट, रोसड़ा थाना में 3 पर गिरफ्तारी तथा 3 पर कुर्की जब्ती वारंट और सिंघिया थाना में 2 पर गिरफ्तारी व 2 पर कुर्की जब्ती वारंट जारी किया गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS