ब्रेकिंग न्यूज़
केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेंगलुरु में तीन अलग-अलग प्रकल्पों का लोकार्पण कियाभारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिग्गज अभिनेता और निर्देशक बिस्वजीत चटर्जी को 51वें भारतीय व्यक्तित्व पुरस्कार से किया गया सम्मानितभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभरक्सौल: सिमुलतला विद्यालय में ईशान ने मारी बाजीउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा ने चार उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कीIGIMS से शुरू होगा बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान, सबसे पहला टीका IGIMS के सफाईकर्मी रामबाबू को लगेगाझारखंड: चतरा में 15 लाख के इनामी उग्रवादी मुकेश गंझू ने किया आत्मसमर्पणपूर्वी चम्पारण के डीएम शीर्षत कपिल अशोक ने डंकन अस्पताल में लगाए गए सिटी स्केन सेन्टर का किया उद्घाटन
समस्तीपुर
रीजनल लेबल हैंडबॉल प्रतियोगिता शुरू, 80 स्कूल खेलेंगे
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 3:45:15 PM
रीजनल लेबल हैंडबॉल प्रतियोगिता शुरू, 80 स्कूल खेलेंगे

समस्तीपुर  (हि.स.)| डीएम प्रणव कुमार ने कहा कि स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मस्तिष्क का वास होता है। शारीरिक व बौद्धिक विकास के लिए खेलकूद जरूरी है। खेल बच्चों के सर्वांगीण विकास में अहम भूमिका निभाता है। जरूरत है बच्चों को शिक्षा के साथ खेलकूद में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की। रविवार को जवाहर नवोदय विद्यालय (बिरौली) के मैदान में दो दिवसीय रीजनल लेवल हैंडबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन के दौरान उन्होंने यह बात कही | बिहार, झारखंड व पश्चिम बंगाल से आए प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी विलक्षण प्रतिभा व खेल भावना का उपयोग कर हैंडबॉल में राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अलग पहचान बनाने की अपील की। 
स्वागत करते हुए प्राचार्य डॉक्टर पीके ठाकुर ने खेल मैदान में एक स्थाई मंच बनाने की मांग डीएम से की। बच्चों ने संगीत शिक्षक श्वेता कुमारी की देखरेख में मनमोहक स्वागत गीत व नृत्य प्रस्तुत किया। डीएम ने मैच का भी आनंद लिया। संचालन केसी कुमार एवं धन्यवाद विनय कुमार ने किया। मौके पर उप प्रचार निशा, डॉक्टर बीबी ठाकुर, आलोक गौतम, शैलेंद्र कुमार सिंह, विनय कुमार, राजकिशोर प्रसाद, सुबोध कुमार यादव, प्रवीण कुमार, एसएन पांडे, बीपी सिंह, आभा कुमारी, केएनपी सिंह, शंभु पंडित आदि शामिल थे। प्रतियोगिता में 80 विद्यालय से जुड़े 7 क्लस्टर के कुल 395 प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं, जिसमें 202 छात्र एवँ 193 छात्राएं शामिल हैं। शामिल संकुलों में रांची,पटना, कटिहार एवं की ए एवं बी टीमें एवं वर्धमान की ए टीम शामिल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS