ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
समस्तीपुर
रीजनल लेबल हैंडबॉल प्रतियोगिता शुरू, 80 स्कूल खेलेंगे
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 3:45:15 PM
रीजनल लेबल हैंडबॉल प्रतियोगिता शुरू, 80 स्कूल खेलेंगे

समस्तीपुर  (हि.स.)| डीएम प्रणव कुमार ने कहा कि स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मस्तिष्क का वास होता है। शारीरिक व बौद्धिक विकास के लिए खेलकूद जरूरी है। खेल बच्चों के सर्वांगीण विकास में अहम भूमिका निभाता है। जरूरत है बच्चों को शिक्षा के साथ खेलकूद में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की। रविवार को जवाहर नवोदय विद्यालय (बिरौली) के मैदान में दो दिवसीय रीजनल लेवल हैंडबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन के दौरान उन्होंने यह बात कही | बिहार, झारखंड व पश्चिम बंगाल से आए प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी विलक्षण प्रतिभा व खेल भावना का उपयोग कर हैंडबॉल में राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अलग पहचान बनाने की अपील की। 
स्वागत करते हुए प्राचार्य डॉक्टर पीके ठाकुर ने खेल मैदान में एक स्थाई मंच बनाने की मांग डीएम से की। बच्चों ने संगीत शिक्षक श्वेता कुमारी की देखरेख में मनमोहक स्वागत गीत व नृत्य प्रस्तुत किया। डीएम ने मैच का भी आनंद लिया। संचालन केसी कुमार एवं धन्यवाद विनय कुमार ने किया। मौके पर उप प्रचार निशा, डॉक्टर बीबी ठाकुर, आलोक गौतम, शैलेंद्र कुमार सिंह, विनय कुमार, राजकिशोर प्रसाद, सुबोध कुमार यादव, प्रवीण कुमार, एसएन पांडे, बीपी सिंह, आभा कुमारी, केएनपी सिंह, शंभु पंडित आदि शामिल थे। प्रतियोगिता में 80 विद्यालय से जुड़े 7 क्लस्टर के कुल 395 प्रतिभागी हिस्सा ले रहे हैं, जिसमें 202 छात्र एवँ 193 छात्राएं शामिल हैं। शामिल संकुलों में रांची,पटना, कटिहार एवं की ए एवं बी टीमें एवं वर्धमान की ए टीम शामिल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS